सीढ़ियों से गिरी पाखी, आई गहरी चोट, विराट हुआ परेशान, जानिए क्या है आगे की कहानी

गुम है किसी के प्यार है सीरियल में फिर से बड़ी गड़बड़ होने जा रही है। पाखी सई को डराने के बाद विराट को करीब लाने की पूरी कोशिश करेगी लेकिन गुम है किसी के प्यार में पाखी अपना रंग दिखाने लगती है
 | 
anupma

Newz Fast, Viral Desk वह सई से बोलती है कि डिलीवरी के बाद वह बच्चा उसे नहीं देगी। पाखी धमकी देती है कि सई ने घर पर किसी को ये कहा तो वह मुकर जाएगी कि सई झूठ बोल रही है।

पाखी सई से कहती है कि वह बच्चे का नाम भी अपने और विराट के नाम को मिलाकर विलेख या विलेखा रखेगी। इस पर सई कहती है कि वह अपने बच्चे को छीनने के लिए कुछ भी करेगी।

इतना ही नहीं कहानी में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है, जो कि महाएपिसोड में दिखाया जाएगा।

विराट ने फील किया बच्चे का मूवमेंट

सई पाखी की बात से टेंशन लेती है। विराट वजह पूछता है तो वह बता नहीं पाती क्योंकि उसे डर है कि पाखी मुकर जाएगी। सई इनडायरेक्टली विराट को अपना डर बताती है।

पाखी लैपटॉप पर बच्चे की डिलीवरी का वीडियो देख रही होती है जिस पर विराट उसे टोकता है। वह बोलता है कि उसे सुबह-सुबह ये सब नहीं देखना चाहिए।

इसके बाद पाखी विराट से कहती है कि उसने बाप होने का फर्ज बखूबी निभाया है।  उसकी बहुत केयर की है। विराट कुछ बोलता इससे पहले पाखी उसका ध्यान भटका देती है। बोलती है बच्चा लात मार रहा है।

विराट भी एक्साइटेड होकर बच्चे से बात करने लगता है। वह छूकर देखता है और बच्चे का मूवमेंट फील करके खुश होता है। 

सीढ़ियों से फिसली पाखी

इस बीच पाखी घर पर अकेली होती है और सीढ़ियों से फिसल जाती है। उसे लेबर पेन शुरू होता है और वह विराट को बुलाती है।

सई किसी जरूरी ऑपरेशन में होती है। विराट उसे फोन करता रहता है लेकिन वह फोन नहीं उठाती।

अब विराट बारिश के बीच पाखी के पास पहुंचेगा।  रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह सई की ऑनलाइन मदद लेकर पाखी की डिलीवरी करवाएगा। विराट को इतना नजदीक पाकर पाखी खुश हो जाएगी लेकिन मेकर्स आने वाले एपिसोड में जबरदस्त ट्विस्ट लाने वाले हैं।