home page

मां के साथ अब ये एक्टर बनाएगा ऐसी फिल्में, देखकर रह जाएंगे दंग

Mandakini To Come Back:बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस मंदाकिनी जल्द ही कमबैक करने जा रही हैं.  हालांकि वो फिल्म नहीं बल्कि म्यूजिक वीडियो के जरिए कमबैक करेंगी जिसमें उनके बेटे रब्बील भी नजर आएंगे.
 | 
mandakini

Newz Fast, New Delhi राज कपूर (Raj Kapoor) की फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली’ (Ram Teri Ganga Maili) की एक्ट्रेस मंदाकिनी (Mandakini) ने 1985 में अपने अंदाज से धमाका कर दिया था.

राजीव कपूर के अपोजिट मंदाकिनी को अपनी पहली ही फिल्म ने रातों-रात पॉपुलर बना दिया था. इसके बाद ‘डांस डांस’, ‘लड़ाई’, ‘कहां है कानून’, ‘नाग नागिन’, ‘प्यार के नाम कुर्बान’, ‘प्यार करके देखो’ जैसी कई सफल फिल्मों में काम किया.

मंदाकिनी को आखिरी बार 1996 में रिलीज हुई फिल्म ‘जोरदार’ में गोविंदा, आदित्य पांचोली और नीलम कोठारी के साथ देखा गया, इसके बाद एक्ट्रेस ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से सन्यास लेने का फैसला कर लिया था.

अब वह डायरेक्टर साजन अग्रवाल की म्यूजिक वीडियो से वापस कर रही हैं. मंदाकिनी के साथ उनके बेटे रब्बिल ठाकुर को देखने के लिए फैंस बेसब्र हैं. ऐसे में हम बता रहे हैं कि रब्बिल ठाकुर आखिर हैं कौन.

1990 में मंदाकिनी ने पूर्व बौद्ध मंक डॉ. Kagyur T. Rinpoche Thakur से शादी कर ली थी. इस शादी से मंदाकिनी को दो बच्चे हुए बेटा रब्बिल ठाकुर और बेटी राब्जा इनाया. मंदाकिनी के पति डॉ. ठाकुर अपने बचपन में 1970 और 80 के दशक में मर्फी रेडियो के विज्ञापन में आने वाले चाइल्ड आर्टिस्ट थे.

रब्बिल ठाकुर, एक्ट्रेस मंदाकिनी के पहले बच्चे हैं. मंदाकिनी ने अपने पति संग शादी के बाद बौद्ध धर्म को अपना लिया था. ऐसे में रब्बिल भी उसी धर्म को मानते हैं.

रब्बिल ठाकुर उन स्टार किड्स में से हैं, जिन्हें लाइमलाइट से दूर रहना है. वह इंस्टाग्राम पर ठीकठाक फॉलोइंग रखते हैं. रब्बिल, अपनी मां मंदाकिनी के काफी करीब हैं. ऐसे में उनके साथ ढेरों फोटोज भी शेयर करते हैं.

यूं तो रब्बिल के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है. लेकिन उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से पता चलता है कि वह शादीशुदा हैं. अप्रैल 2021 में रब्बिल ठाकुर ने अपनी शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था.

इस वीडियो में उन्हें और उनकी पत्नी बुशरा को शादी एक बंधन में बंधते देखा जा सकता है. यह वीडियो बेहद रोमांटिक है. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा था, 'बुशरा और रब्बिल हमेशा के लिए साथ-साथ. मैंने अपनी बेस्ट फ्रेंड से शादी कर ली.'


अब रब्बिल ठाकुर, मां मंदाकिनी के साथ फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री के लिए तैयार हैं. अपने डेब्यू को लेकर रब्बिल तो खुश हैं ही, उनकी मां भी बेटे संग पहली बार काम करने के लिए उत्साहित हैं. मंदाकिनी चाहती हैं कि आगे उनके बेटे को और भी काम मिले.