home page

मेरा घर टूटा है, तेरा घमंड टूटेगा... महाराष्ट्र संकट के बीच खूब शेयर हो रही है कंगना रनौत की भविष्यवाणी

News about Uddhav Thackarey : उद्धव ठाकरे सरकार का बच पाना नामुमकिन लग रहा है।
 | 
kangana

Newz Fast, New Delhi यह जानकर एक वर्ग काफी खुश दिखाई दे रहा है। सोशल मीडिया ट्विटर पर कंगना रनौत, नवनीत राणा समेत कइ अन्य लोगों के खिलाफ महाराष्ट्र में हुई कार्रवाई को याद करते हुए लोग कह रहे हैं कि कर्म का फल तो मिलता ही है।

 उद्धव ठाकरे सरकार पर संकट को बुरे काम का बुरा नतीजा बता रहे हैं लोग

अपना मकान तोड़े जाने के बाद कंगना ने कहा था- ...एक दिन तुम्हारा घमंड टूटेगा महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे सरकार पर आए संकट को एक वर्ग प्राकृतिक न्याय साबित करने में जुटा है।

सरकार गिरने का बेसब्री से इंतजार कर रहा यह वर्ग सोशल मीडिया पर अपनी दलीलें भी रख रहा है कि आखिर क्यों उद्धव सरकार को पलभर के लिए भी नहीं टिकना चाहिए।

इन दलीलों में फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के घर तोड़ने से लेकर पालघर में साधुओं की लिंचिंग, भारतीय नौ सेना के पूर्व अधिकारी की शिवसैनिकों द्वारा पिटाई और सांसद नवनीत राणा को जेल में डालने जैसे मामले गिना रहे हैं।

ट्विटर पर कंगना का वीडियो भी खूब शेयर किया जा रहा है जिसमें वो कहती हैं कि महिला का अपमान करने वाले का विनाश सुनिश्चित होता है।

सच हो रही है कंगना की भविष्यवाणी

कंगना उस वीडियो में कहती हैं कि हमारे इतिहास में झांक लीजिए, जिसने भी नारी का अपमान किया, उसका पतन निश्चित हुआ है। वो आगे कहती हैं, 'इतिहास साक्षी है। रावण ने सीता का और कौरव ने द्रौपदी का अपमान किया।

मैं उन देवियों के पांव के धूल के बराबर भी नहीं हूं। लेकिन मैं भी एक महिला हूं। मैं अपने सम्मान के लिए खड़ा होती है। मैंने किसी का कोई नुकसान नहीं किया है।

मैं एक महिला होने के नाते सिर्फ अपने सम्मान की रक्षा करती हूं। लेकिन मेरा अपमान किया गया। इसलिए मैंने जैसा कि वीडियो मेसेज में कहा- मुझे पूरा विश्वास है कि जब आप एक महिला का अपमान करता है तो आपका विनाश कोई टाल नहीं सकता है।'

उद्धव सरकार ने नवनीत राणा पर किया राजद्रोह का मुकदमा

एक यूजर ने नवनीत राणा और कंगना रनौत की तस्वीरों के साथ लिखा कि उद्धव सरकार को उसके किए की सजा मिल रही है। उन्होंने लिखा, 'मातोश्री के सामने हनुमान चालीसा पढ़ने के एलान करने मात्र से नवनीत राणा पर राजद्रोह का मुकदमा, सरकार के खिलाफ आवाज उठाने पर कंगना रनौत के घर पर बुल्डोजर चलवाना... इन कर्मों का फल मिल रहा है।'

घर तोड़ने वाले, एक दिन घमंड टूटेगा...

उद्धव सरकार के बुरे कदमों पर हो रही थू-थू बहुत से लोग ट्विटर पर महाराष्ट्र सरकार के दौरान हुई कुछ दुखद घटनाओं की तस्वीरों कोलाज बनाकर ट्वीट कर रहे हैं।

उनमें महाराष्ट्र पुलिस से जान बचाने के लिए गुहार लगाते साधुओं, नेवी से पूर्व अफसर की पिटाई के बाद के हालात वाली तस्वीरें शामिल हैं। इन तस्वीरों के जरिए यह बताने की कोशिश की जा रही है कि उद्धव ठाकरे का शासन न्यायपूर्ण नहीं था और सरकार एकतरफा कार्रवाइयां कर रही थी। '

इसलिए उसे जाना ही चाहिए।

शिंदे की बगावत से संकट में उद्धव सरकार

ध्यान रहे कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की पार्टी शिवसेना के विधायक और सरकार के मंत्री एकनाथ शिंदे ने ही बगावत कर दी है। उनकी अगुवाई में शिवसेना के दो-तिहाई से ज्यादा विधायक असम के गुवाहाटी स्थित रेडिसन ब्लू होटल में ठहरे हुए हैं।

उनका कहना है कि कांग्रेस और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के साथ गठबंधन सरकार चलाते-चलाते शिवसेना हिंदुत्व के अपने असली एजेंडे से भटक गई है। इस बगावत ने उद्धव सरकार की रीढ़ तोड़ दी है और अब उसका टिक पाना असंभव सा लग रहा है।

ऐसे में आलोचकों पर की गई उद्धव सरकार की कथित एकतरफा और अन्यायपूर्ण कार्रवाइयों को कुरेदा जा रहा है।
पुरुषों के लिए फायदेमंद है कपिवा का ये शुद्ध शिलाजीत, थकान-सुस्ती करे दूर |
विश्व जनसंख्या दिवस कब मनाया जाता है?