नाबालिग लड़की के साथ प्यार कर की शादी, फिर हत्या, जानिए पूरा मामला

पूर्णिया में नाबालिग लड़की से शादी के बाद हत्या का मामला सामने आया है.पूर्णिया में नाबालिग लड़की से शादी के बाद हत्या का मामला सामने आया है.
 | 
crime

Newz Fast,Bihar पूर्णिया में एक नाबालिग लड़की को फंसाकर अगवा किए जाने और शादी करने के बाद उसकी हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है.

परिजनों के आरोप के अनुसार आरोपी पहले से शादीशुदा है और उसने जान बूझकर प्रेम जाल फैलाया और नाबालिग को अपने वश में करने बाद इस घटना को अंजाम दिया.


भाई के बयान पर तेलता थाना में 6 लोगों पर प्राथमिकी
पूर्णिया. प्रेम जाल में फंसाकर शादी करने व उसके चंद महीने बाद ही लड़की की हत्या किए जाने का मामला सामने आया है.

हत्या का मामला कटिहार जिले के तेलता थाना के बालूगंज थाना क्षेत्र का है; जबकि नाबालिग लड़की का मायका पूर्णिया के बायसी थाना के हाथीबंधा गांव में है. मिली जानकारी के अनुसार मायके वालों ने हत्या की प्राथमिकी दर्ज करवाई है.

आरोप के अनुसार चमन नूरी को उनके प्रेमी इकबाल ने पहले अपने प्रेम जाल में फंसाया फिर दो महीने में ही ससुरालवालों ने मिलकर प्रेमिका की हत्या कर शव को फांसी के फंदे से लटका दिया.

घटना कटिहार जिले के तेलता थाना के बालूगंज की है. शुक्रवार को जैसे ही चमन का शव उनके गांव हाथीबंधा पहुंचा तो परिजनों में कोहराम मच गया.

मृतका चमन नूरी के भाई अफसर आलम और मां अरफा खातून ने कहा कि 2 महीने पहले कुम्हरवा निवासी इकबाल उनकी बहन चमन नूरी को प्रेम जाल में फंसा कर भगा ले गया था.

रात में उन लोगों को सूचना मिली कि बालूगंज में अपनी मौसी के घर में चमन की हत्या कर उसे फांसी के फंदे से लटका दिया है.

मृतका के भाई ने आगे बताया कि जब वे लोग वहां पहुंचे तो देखा कि चमन का शव फांसी के फंदे से लटका हुआ था और घुटना मुड़ा हुआ जमीन से सटा था.

जैसे ही वे लोग पहुंचे की इकबाल और उसके परिजन वहां से भागने लगे. इसकी सूचना उसने तेलता पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है. शव के पोस्टमार्टम के बाद उसे बायसी के हाथीबंधा लाया गया.

परिजनों ने बताया कि लड़का इकबाल पहले से शादीशुदा है. उसकी पहली पत्नी बबली खातून है. वह बिजली वायरिंग का काम करता था.

वायरिंग के दौरान ही लड़की के गांव में आता था. इसी दौरान लड़की से उसका संपर्क हुआ. धीरे-धीरे उसे अपने प्रेम जाल में फंसा कर दो माह पहले चमन नूरी को अगवा कर लिया.

उसे पहले दिल्ली ले गया. फिर दिल्ली से वापस आकर अपने खाला अनवरी खातून के घर पर रुका. जहां बुधवार की शाम उसकी हत्या कर दी गई.


मृतका के भाई के बयान पर तेलता थाना में 6 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है. जिसमें लड़का इकबाल, लड़का के पिता मनसूर, मां नरगिस खातून,

पहली पत्नी बबली, मौसी अनवरी खातून और भाई नबुअत पर प्राथमिकी दर्ज की गई है. फिलहाल सभी आरोपी फरार हैं. परिजनों ने मांग किया कि जल्द आरोपी की गिरफ्तारी कर उन्हें कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए.