home page

Google पर शादीशुदा महिलाएं पति को लेकर करती हैं ऐसी चीजें सर्च! सुनकर हो जाओगे दंग

Google का नया डेटा बताता है कि शादीशुदा महिलाएं अपने पति को लेकर ही ज्यादातर चीजें सर्च करती है। इसमें सबसे कॉमन सवाल है कि पति को कैसे खुश रखा जाए?
 | 
google pr sarch

Newz Fast, New Delhi  Google हर साल एक रिपोर्ट शेयर करता है। इसमें वह ये बताता है कि लोग सबसे ज्यादा क्या सर्च करते हैं। साथ ही इस कई हिस्सों में विभाजित भी किया जाता है।

इसमें सबसे ज्यादा सर्च होने वाली शख्सियत, टॉपिक समेत कई चीजों को विभाजित किया जाता है। अब एक नई स्टडी सामने आई है जिसमें शादीशुदा महिलाओं के बारे में बताया गया हैा। आज हम आपको शादीशुदा महिलाओं के द्वारा सर्च किया जाने वाले टॉपिक के बारे में ही बताने जा रहे हैं-

क्या सर्च करती हैं शादीशुदा महिलाएं-

Google का नया डेटा बताता है कि शादीशुदा महिलाएं अपने पति को लेकर ही ज्यादातर चीजें सर्च करती है। इसमें सबसे कॉमन सवाल है कि पति को कैसे खुश रखा जाए?

इसके अलावा शादीशुदा महिलाओं के द्वारा सर्च किया जाने वाला टॉपिक है कि पति को खुश कैसे रखा जाए? हालांकि ये खबर कई लोगों के लिए हैरान करने वाली हो सकती है, लेकिन ये सच है कि शादीशुदा महिलाओं का सबसे पसंदीदा टॉपिक भी पति को लेकर है।

साथ ही रिपोर्ट में बताया गया है कि शादीशुदा महिलाएं ये जानना चाहती है कि पति को मुट्ठी में कैसे रखा जाए। साथ ही महिलाएं ये भी गूगल से पूछती हैं कि उन्हें अपने ससुराल में कैसा बर्ताव करना चाहिए।

साथ ही वह अपने पति से रिश्ते कैसे अच्छे कर सकती हैं? ये कोई पहली बार नहीं है जब गूगल पर सर्च करने वाली लिस्ट ने सबको हैरान कर दिया है। इससे पहले भी इसी प्रकार की रिपोर्ट्स सामने आ चुकी हैं।

बच्चे के जन्म को लेकर भी गूगल से सवाल करती हैं महिलाएं?

इसके अलावा शादीशुदा महिलाएं बच्चा पैदा करने को लेकर भी सवाल करती हैं। महिलाएं जानना चाहती हैं कि शादी होने के बाद उन्हें कब बच्चा पैदा करना चाहिए। बच्चे और परिवार की जिम्मेदारी उठाने का सही तरीका भी गूगल से पूछा जाता है।

अब महिलाएं सेल्फ डिपेंडेंट भी होना चाहती हैं। इसलिए वह आत्मनिर्भर होने की तरकीब और खुद का बिजनेस शुरू करने को लेकर भी पूछती हैं।