home page

Manyata Dutt: शादी से पहले ऐसी फिल्मों में काम करती थी मान्यता दत्त, संजय दत्त ने पकड़ लिया था इस हालत में

Manyata Dutt बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस बनना चाहती थी. लेकिन उन्हें अच्छीं फिल्म न मिलकर बी-ग्रेड फिल्मो में परोस दिया गया
 | 
manyata dutt

Sanjay Dutt की पत्नी Manyata Dutt अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है. भले ही फ़िल्मी दुनिया से एक्ट्रेस मान्यता दूर है लेकिन अपनी सुंदरता और संजय दत्त की पत्नी होने के नाते अक्सर मीडिया में उनकी बाते होती रही है.

संजय दत्त हाल ही में फिल्म KGF Chapter 2 में नजर आए थे. जिसमे उन्होंने अधीरा का रोल निभाया था. संजय दत्त की विलन वाली इस एक्टिंग से सबका दिल जीत लिया. बता दे की संजय दत्त से शादी करने के पहले मान्यता दत्त बी- ग्रेड फिल्मों में काम किया करती थीं.

Manyata Dutt बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस बनना चाहती थी. लेकिन उन्हें अच्छीं फिल्म न मिलकर बी-ग्रेड फिल्मो में परोस दिया गया. जिससे उनका करियर ख़राब हो गया. बी-ग्रेड फिल्मो में काम करके परेशान हो चुकी एक्ट्रेस मान्यता ने बॉलीवुड को ही अलविदा कह दिया. मान्यता का जन्म एक मुस्लिम परिवार में हुआ है.

बता दे की संजय दत्त और मान्यता की दूसरी शादी है. एक्ट्रेस ने प्रकाश झा की फिल्म 'गंगाजल' में आइटम डांस किया था. यही नहीं फिर इसके बाद उन्होंने B ग्रेड फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया.

एक फिल्म की शूटिंग के दौरान संजय दत्त और मान्यता की मुलाकात हुई. संजय दत्त ने मान्यता को बी ग्रेड फिल्मो में काम करते देख लिया जिसके बाद उन्होंने कहा की अब तुम्हे इस जगह काम करने की कोई जरूरत नहीं है. मान्यता और संजय ने 2008 में शादी कर ली थी.