home page

2 साल से चल रहे रिलेशनशिप के बाद की लव मैरिज, लेकिन ऐसा क्या हुआ जो 45 दिन बाद हो गई दूसरे संग फरार

बिहार में एक लड़का और लड़की का पिछले दो साल से अफेयर चला रहा था। जिन्होनें दो साल बाद एक - दूसरे से शादी भी कर ली। लेकिन लड़की 45 दिन बाद ही किसी दूसरे के साथ फरार हो गई।
 | 
shadi

Newz Fast, New Delhi बिहार की महिला ने 2 साल पुराने अपने ब्वॉयफ्रेंड से लव मैरिज की। लेकिन शादी के 45 दिन बाद ही अपने दूसरे प्रेमी के साथ पैसे और गहने लेकर भाग गई।  क्या बात कहानी सुनकर दिमाग चक्करा गया क्या।

 कुछ लोग तो यह भी कह रहे है कि ये कैसा प्यार है? जो 45 दिन में खत्म हो गया। बिहार में एक महिला ने लव मैरिज  के 45 दिन बाद ऐसा काम किया कि मामला सोशल मीडिया पर छा गया है।

दरअसल, लड़की ने पहले अपनी पसंद के लड़के से लव मैरिज की और फिर शादी के 45 दिन बाद पैसा व गहने लेकर अपने पूर्व बॉयफ्रेंड  के साथ भाग गई।

क्यों... दिमाग झन्ना गया न? कुछ लोग तो यह भी कह रहे है कि ये कैसा प्यार है? जो 45 दिन में खत्म हो गया। ...तो आइए आपको पटना की यह अजब प्रेम की गजब कहानी विस्तार से बताते हैं।


गहने और  20 हजार लेकर भाग गई

कपल की पहचान रैनिया गांव के सत्यानंद और सराय बाजार की रानी कुमारी के रूप में हुई है। दोनों ने 27 अप्रैल 2022 को प्रेम विवाह किया था।

इस घटना से परेशान पति ने थाने में पत्नी के खिलाफ केस दर्ज कराया और शिकायत में पुलिस को बताया कि वह तिजोरी का लॉक तोड़कर 20 हजार रुपये की नगदी, 'मगंलसूत्र' और गहने लेकर चली गई। ये सब उसे शादी पर दिया गया था। फिलहाल, पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

पति ने कहाः करती थी दूसरें लड़के से बात

वहीं पति का आरोप है कि शादी के बाद जब सुमन ससुराल पहुंची तो रात-रात भर किसी दूसरे लड़के से बात करने लगी। जब उसने

इसका विरोध किया तो वह पति की बातों को सुनने के लिए तैयार नहीं थी, और वह फिर ससुराल से नकद, सोने के गहने, मंगलसूत्र लेकर फरार हो गए।

पिछले दो साल से जानते थे एक - दूसरे को
 

रिपोर्ट के अनुसार, यह चौंकाने वाला मामला पटना के नौबतपुर का है। यहां रहने वाले एक 22 वर्षीय युवक को दो वर्ष पहले एक 20 साल की लड़की से प्यार हो गया था।

दोनों का प्यार इतना ज्यादा मजबूत था कि उन्होंने इस रिश्ते से नाखुश अपने परिवार को भी राजी कर लिया और सात फेरे लेकर पति-पत्नी के बंधन में बंध गए.

लेकिन विवाह के 45 दिन बाद सोमवार को जब पति सो रहा था तो लड़की ने घर से नगदी व गहने चुराए और अपने एक्स के साथ भाग गई।