home page

कॉलेज में शाहरुख खान के लिखे नोट्स से पढ़ाई करते थे कबीर खान, गौरी को लेकर किया यह मजेदार खुलासा

कबीर खान ने हाल ही दिए एक इंटरव्यू में बताया कि वह कॉलेज में शाहरुख खान के लिखे नोट्स से पढ़ाई करते थे। उन्होंने गौरी के साथ कॉलेज में डांस भी किया था। यहां पढ़िए किस्सा:
 | 
kabir khan k notic s ki study

Newz Fast, New Delhi बहुत से लोगों को यह बात पता नहीं होगी कि कबीर खान (Kabir Khan) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) एक ही कॉलेज में पढ़े हैं।

यही नहीं कबीर खान ने तो शाहरुख खान की गर्लफ्रेंड गौरी खान (जोकि अब किंग खान की वाइफ हैं) के साथ कॉलेज में डांस भी किया था। कबीर खान ने हाल ही दिए एक इंटरव्यू में यह मजेदार खुलासा किया।

शाहरुख खान ने कबीर खान की वेब सीरीज The Forgotten Army में काम किया था। शाहरुख खान कॉलेज में कबीर खान के सीनियर थे।

कॉलेज में फेमस थे शाहरुख खान

कबीर खान ने 'मैशेबल इंडिया' को दिए इंटरव्यू में बताया कि वह कॉलेज में शाहरुख खान के लिखे नोट्स से पढ़ाई करते थे। उन्होंने बताया कि वह मास कम्युनिकेशन में मास्टर्स कर रहे थे।

यह एक फिल्ममेकिंग का कोर्स था। कबीर खान के मुताबिक, शाहरुख खान कॉलेज में उनके सीनियर थे। उनसे पहले उस कॉलेज में शाहरुख ही सबसे ज्यादा फेमस थे।

Mahesh Babu विवाद के बीच Shahrukh Khan का पुराना वीडियो वायरल, कहा था- हॉलिवुड के लिए नहीं छोड़ूगा बॉलिवुड

शाहरुख के लिखे नोट्स से पढ़ाई

कबीर खान और शाहरुख खान ने AJK Mass Communincation Research Centre से पढ़ाई की है, जोकि दिल्ली में है। पढ़ाई में शाहरुख खान के नोट्स उनके बहुत काम आए।

कबीर खान ने यह भी बताया कि वह शाहरुख की नहीं बल्कि उनकी वाइफ गौरी खान (Gauri Khan) को भी जानते थे। दोनों कॉलेज में साथ डांस करते थे।

कॉलेज में गौरी के साथ डांस करते थे कबीर खान

कबीर खान ने कहा, 'शाहरुख की वाइफ और मैं साथ डांस किया करते थे। हम दोनों ने साथ में एक शो भी किया था, जिसका नाम West Side Story था। गौरी कमाल की डांसर हैं।

Dunki के सेट से सामने आईं Shahrukh Khan की तस्‍वीरें, Rajkumar Hirani ने खुद बता दिया क्‍या है फिल्‍म की कहानी

शाहरुख के साथ काम करना चाहते हैं कबीर खान

शाहरुख खान और कबीर खान ने अभी तक किसी फुल फ्लेजेड फिल्म में साथ काम नहीं किया है। लेकिन कबीर खान ने एक इंटरव्यू में इच्छा जाहिर की थी कि वह शाहरुख के साथ एक दिन जरूर काम करना चाहेंगे।

कबीर खान ने दिसंबर 2021 में आई फिल्म '83' डायरेक्ट की थी। इसमें रणवीर सिंह लीड रोल में थे। चर्चा है कि अब वह 'बजरंगी भाईजान 2' डायरेक्ट करेंगे।

कुछ महीने पहले सलमान खान ने इस सीक्वल की अनाउंसमेंट की थी। हालांकि इसे लेकर कबीर खान ने अभी तक कुछ कन्फर्म नहीं किया है।