पड़ोसन के प्यार के चक्कर में शख्स ने उठाया ऐसा कदम, जानकर रह जाओगे हैरान

पड़ोसन के प्यार में पड़कर आत्महत्या करने वाले अमरजीत की रोती-बिलखती पत्नी. पड़ोसन के प्यार में पड़कर आत्महत्या करने वाले अमरजीत की रोती-बिलखती पत्नी.
 | 
pyaar m

Newz Fast,Bihar पड़ोसन से प्यार; फिर तीन बच्चों के पिता की आत्महत्या करने की कहानी के बारे में हैरत में डालने वाली बातें सामने आई हैं.

दरअसल, एक तरफ पड़ोसन से प्रेम परवान चढ़ता गया तो दूसरी ओर दोनों की नजदीकियों को लेकर गांव में कहानियां बनतीं गईं. इन दोनों जोड़े के प्रेम की चर्चा हर जुबान पर आ गई. इस बीच प्रेमिका ने प्रेमी से अलग रहने का निर्णय ले लिया.


पड़ोसन प्रेमिका ने एक दिन प्रेमी को अचानक छोड़ने का फैसला किया
शेखपुरा. प्यार के बाद धोखा, फिर मौत की कहानी का सनसनीखेज मामला सामने आया है. शादीशुदा पड़ोसन से प्यार; फिर शादी के बाद शेखपुरा में तीन बच्चे के पिता ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली.

घटना शेखपुरा जिले के सदर थाना क्षेत्र के पचना गांव की है. पूरे मामले की की तफ्तीश पुलिस ने शुरू कर दी है, लेकिन जो कहानी सामने आई है वह काफी हैरान करने वाली है.

बताया जा रहा है कि शेखपुरा सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत पचना गांव के 28 वर्षीय अमरजीत दुकान की मोबाइल चलाते थे.

गुरुवार की रात घर से दुकान से वापस नहीं लौटे. शुक्रवार की सुबह जब परिजनों को अंदेशा हुआ तो दुकान की किवाड़ तोड़ दी. अंदर का दृश्य काफी भयावह था. अमरजीत फंसी के फंदे से लटके हुए मिले.

घटना की सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस शव को जब्त कर लिया. लेकिन, आत्महत्या करने की कहानी के पीछे अमरजीत की प्रेम कहानी भी सामने आई है.

दरअसल, गांव की शादीशुदा पड़ोसन से प्यार हुआ. दोनों की प्रेम कहानी पूरे गांव में चर्चा का विषय बन गयी. दोनों के परिवार ने इसका विरोध किया, मगर दोनों किसी भी स्थिति में अलग नहीं होना चाह रहे थे.


एक तरफ प्रेम परवान चढ़ता गया तो दूसरी ओर दोनों को लेकर दोनों परिवारों के घरों में हमेशा विवाद हो रहा था. इस बीच प्रेमिका ने प्रेमी से अलग रहने की निर्णय ले लिया. बताया जा रहा है कि यही बात प्रेमी अमरजीत को नागवार गुजरी. घर में हो रही कलह और प्रेमिका की बेरुखी से परेशान हो कर अमरजीत ने फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली.

अमरजीत की मौत के बाद मृतक की पत्नी और मां का रो रो कर बुरा हाल है. अमरजीत की मां मौत का पूर्ण जिम्मेदार पड़ोस की तथाकथित प्रेमिका को बता रही है. अमरजीत का तीन बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया.

पत्नी की स्थिति काफी खराब हो रही है. गांव के लोग भी पड़ोस की उक्त महिला के जिम्मेदार मानते हुए कारवाई की मांग कर रहे हैं.