ऋतिक-सैफ की Vikram Vedha का टीजर इस दिन होगा रिलीज! सोशल मीडिया पर क्रेजी हुए जा रहे फैंस

 मेकर्स बहुत खुश हैं क्योंकि Saif-Hrithik की 'विक्रम वेधा' साल 2022 की बहुप्रतीक्षित फिल्म है। उधर फैंस में भी फिल्म के टीजर की रिलीज से पहले जबरदस्त माहौल बना हुआ है।
 | 
bollywood

Newz Fast, New Delhi ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर फिल्म विक्रम वेधा 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज किया जा चुका है लेकिन फैंस को इंतजार है ऋतिक-सैफ की इस फिल्म के टीजर और ट्रेलर का।

हाल ही में मेकर्स ने इस बात का ऐलान किया कि अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन और आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज के साथ ही इस फिल्म का टीजर रिलीज किया जाएगा।

विक्रम वेधा का टीजर कब होगा रिलीज?

मेकर्स ने इन दोनों फिल्मों के प्रिंट के साथ अपनी फिल्म का टीजर अटैच नहीं किया है बल्कि थिएटर मालिकों और डिस्ट्रिब्यूटर्स से इन दोनों फिल्मों के साथ अपनी फिल्म का टीजर चलाने को कहा है।

इसी बीच सोशल मीडिया पर भी फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया जाएगा। बता दें कि रक्षा बंधन और लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही हैं। दोनों ही बड़ी फिल्में हैं और एक साथ रिलीज हो रही हैं।

फैंस में टीजर को लेकर काफी एक्साइटमेंट

एक रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स बहुत खुश हैं क्योंकि 'विक्रम वेधा' साल 2022 की बहुप्रतीक्षित फिल्म है। उधर फैंस में भी फिल्म के टीजर की रिलीज से पहले जबरदस्त माहौल बना हुआ है।

फिल्म के टीजर की अनाउंसमेंट के साथ ही सोशल मीडिया पर जबरदस्त क्रेज और एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है। लोग खुश हैं कि राखी पर उन्हें ये तोहफा मिल रहा है।

साउथ फिल्म से कितना अलग होगा हिंदी वर्जन?

ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर फिल्म 'विक्रम वेधा' साउथ की एक ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म का हिंदी रीमेक है जिसे इसी नाम से रिलीज किया गया था। ऑरिजनल फिल्म के मेकर्स ने ही इस फिल्म को हिंदी में भी बनाया है और साथ ही ऋतिक और सैफ के इन