home page

पहरावर में गौड संस्था को दी गई जमीन के मामले में हरियाणा सरकार ने बनाई दो मंत्रियों की कमेटी

जिस पर सरकार आगामी कार्रवाई करेगी। मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल पहले ही कह चुके हैं कि सरकार इस विषय पर सहानुभूतिपूर्वक विचार कर रही है।
 | 
haryana sarkar

Newz Fast, New Delhi परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा और शहरी स्थानीय निकाय मंत्री कमल गुप्ता होंगे कमेटी के सदस्य सरकार को 15 दिनों में अपनी शिफारिशें देगी कमेटी

जमीन के मामले में सरकार कर रही सहानुभूतिपूर्वक विचार

शहरी स्थानीय निकाय व एचएसवीपी से जुड़ी जटिलताओं के संबंध में अपनी सिफारिशें और सुझाव राज्य सरकार को देगी कमेटी रोहतक के गांव पहरावर में नगर निगम की 15 एकड़ 3 कनाल जमीन गौड ब्राह्मण विद्या प्रचारिणी सभा को पट्टे पर देने के मामले में हरियाणा सरकार ने एक कमेटी का गठन किया है।

परिवहन एवं खनन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा और शहरी स्थानीय निकाय मंत्री श्री कमल गुप्ता कमेटी के सदस्य होंगे जो पूरे मामले पर 15 दिन में अपनी रिपोर्ट तैयार करेंगे।

कमेटी द्वारा इस संबंध में सरकार को सिफारिशें दी जाएंगी

जिस पर सरकार आगामी कार्रवाई करेगी। मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल पहले ही कह चुके हैं कि सरकार इस विषय पर सहानुभूतिपूर्वक विचार कर रही है।

हरियाणा सरकार द्वारा गठित दो मंत्रियों की कमेटी पहरावर में गौड संस्था को दी गई जमीन के मामले में शहरी स्थानीय निकाय व एचएसवीपी जैसे विभागों से जुड़ी जटिलताओं के संबंध में अपनी सिफारिशें और सुझाव राज्य सरकार को देगी।

कमेटी की सिफारिशों के बाद सरकार इस संबंध में अपना निर्णय लेगी।