home page

CCTV में कैद हुआ सड़क पार करता भूत! तोड़ रहा था एक ट्रैफिक सिग्नल, Video हो रहा वायरल

सड़क पार करते हुए परछाई से कई गाड़ियां आर-पार जाती नजर आई। इस परछाई से एक ट्रक, दो कार और एक बाइक टकरा कर निकल गई। लेकिन परछाई को कुछ भी नहीं हुआ।

 | 
bhoot

Newz Fast, New Delhi आज के समय में भूत प्रेत पर कोई यकीन नहीं करता। लेकिन सोशल मीडिया पर इससे जुड़े कई वीडियोज वायरल होते रहते ह । एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें भूत की परछाई दिख रही है।

वीडियो में दिख रही परछाई भूत की है, ये उसकी एक्टिविटी से पता चला। भूत आती-जाती गाड़ियों से पार होता चला गया। इस दौरान चलती गाड़ियों के नीचे आ जाने के बाद भी उसे चोट नहीं लगी।

पैरानॉर्मल एक्टिविटी वाले कई वीडियोज आपने भी देखे होंगे। इसमें से किसी भी वीडियो को कोई एक्सप्लेन नहीं कर पाता है। सिर्फ उन्हें एडिटेड बोल इस बात की तसल्ली कर ली जाती है कि वीडियो फेक है।

अब एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कैमरे में कैप्चर भूत को साफ़ देखा जा सकता है। वीडियो के बारे में जानकारी मिली है कि ये फिलीपींस के पेंगासिनन शहर का वीडियो है। इसमें एक परछाई को सड़क पार करते देखा गया, जिसे भूत बताया जा रहा है।



गाड़ियां हो गई आरपार
वायरल हो रहे वीडियो में एक परछाई को सड़क क्रॉस करते देखा गया। आप ऐसा भी कह सकते हैं कि ये परछाई कोई इंसान होगा, जो कैमरे की फाल्ट की वजह से परछाई सा नजर आ रहा था। लेकिन थोड़ी देर में ये कंफर्म हो गया कि ये परछाई असल में भूत है।

सड़क पार करते हुए परछाई से कई गाड़ियां आर-पार जाती नजर आई। इस परछाई से एक ट्रक, दो कार और एक बाइक टकरा कर निकल गई। लेकिन परछाई को कुछ भी नहीं हुआ।

किराना दुकान के सीसीटीवी में कैद हुआ फुटेज
ये वीडियो फिलीपींस के शहर के रोड के किनारे बने किराना दुकान के सीसीटीवी में कैद हुआ था। दुकानदार ने बताया कि जब वो अपने सीसीटीवी के कुछ वीडियोज डिलीट कर रहा था, तब उसकी नजर इस वीडियो पर पड़ी।

वीडियो देखने के बाद दुकानदार भी काफी डर गया। इस परछाई के ऊपर किसी भी गाड़ी से टकराने का कोई असर नहीं हुआ। जैसे ही ये वीडियो शेयर किया गया, लोगों में दहशत फ़ैल गई। इस इलाके में रहने वाले लोगों ने बताया कि अब वहां चलने में उन्हें डर लगता है।