home page

Funny Video: शादी में मस्त ठुमका लगा रहे थे ताऊ, ताई के आते ही भाग खड़े हुए, देखें मजेदार वीडियो

आजकल शादियों का सीजन चल रहा है और इस सीजन में तो हर कोई हंसी-खुशी, मस्ती-मजाक के मूड में आ जाता है. शादी वाले घर में दिन-रात खुशी का माहौल बना रहता है और शादी वाला दिन आते ही लोगों की खुशी दोगुनी हो जाती है. घर से बारात निकलने से लेकर दुल्हन के दरवाजे पर पहुंचने के बाद तक लोग नाच-गाना करते रहते हैं.
 | 
tau dance

Newz Fast, New Delhi अब तो शादियों में नाच-गाना सिर्फ बारातियों तक ही सीमित नहीं रह गया है, बल्कि दूल्हा-दुल्हन भी स्टेज पर डांस करते नजर आते हैं. यह काफी खुशनुमा माहौल होता है.

सोशल मीडिया पर ऐसे तमाम वीडियोज आपको देखने को मिल जाएंगे, जिसमें लोग शादियों में ठुमका लगाते नजर आते हैं. आजकल ऐसा ही एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें लड़कों के साथ-साथ एक ताऊ भी मस्त ठुमका लगाते नजर आते हैं, लेकिन उसके बाद जो हुआ, वो बहुत ही मजेदार है.

दरअसल, ताऊ को ठुमका लगाते देख उनकी पत्नी का पारा चढ़ जाता है और वो ताऊ को ही मारने निकल पड़ती हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ लड़के डांस कर रहे हैं, जिसमें एक बुजुर्ग अंकल भी होते हैं.

वह एकदम मस्ती में ठुमका लगा रहे होते हैं, लेकिन अचानक ही भागने लगते हैं. पहले तो समझ में नहीं आता कि आखिर माजरा क्या है, लेकिन बुजुर्ग महिला को देखते ही सबकुछ क्लियर हो जाता है.


दरअसल, महिला के हाथ में एक बड़ा सा डंडा होता है और वह बुजुर्ग अंकल को डराने कहें या मारने के इरादे से आई हुई होती है. महिला को देखते ही जिस तरह अंकल जी भागने लगते हैं, उससे तो यही लगता है कि वो उनकी बीवी होंगी, जिन्हें अंकल का यूं ठुमका लगाना अच्छा नहीं लगता. यह काफी मजेदार वीडियो है, जिसे देखने के बाद आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे.
 
देखें वीडियो:

A post shared by @seabreezemusic1


इस मजेदार वीडियो (Funny Video) को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर seabreezemusic1 नाम की आईडी से शेयर किया गया है और वीडियो में लिखा हुआ है, 'मैं चाहता हूं मेरे दोस्त को ऐसी ही बीवी मिले'. इस वीडियो को अब तक 29.8 मिलियन यानी 3.7 करोड़ व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 2.4 मिलियन यानी 24 लाख से भी अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है.

वहीं, लोगों ने वीडियो देख कर तरह-तरह के मजेदार कमेंट्स भी किए हैं. एक यूजर ने अपने दोस्त को टैग करते हुए कमेंट में लिखा है, 'तुम ऐसी बीवी बनाओ', जबकि एक अन्य यूजर ने भी अपने कुछ दोस्तों को टैग करते हुए लिखा है, 'बस मेरे इतने ही दोस्तों को ऐसी बीवी मिलनी चाहिए'.