home page

फेसबुक प्रेम! बॉयफ्रेंड से शादी करने के लिए प्रेमिका बांग्लादेश से तैरकर पहुंची भारत

22 साल की महिला ने भारत में रहने वाले अपने प्रेमी से मिलने के लिए अवैध रूप से सीमा पार की,
 | 
pyar m limt par

Newz Fast, New Delhi जिसके लिए उसने बहादुरी से सुंदरबन के खरतनाक जंगल ही नहीं, बल्कि नदी भी पार की। सब जानते हैं कि सुंदरबन के घने जंगल रॉयल बंगाल टाइगर का घर है।

 न उम्र की सीमा हो, न सरहद का हो बंधन! जी हां, जब मोहब्बत सच्ची होती है ना, तो इंसान घर ही नहीं छोड़ता बल्कि सरहदें भी लांघ जाता है। अब भले ही तरीका कानूनी हो या फिर गैर-कानूनी।

बांग्लादेश से एक ऐसा ही चौंकाने वाला इश्क सामने आया है। यहां एक महिला ने अपने प्रेमी से मिलने के लिए जो कदम उठाया, उसके लिए सही में जिगरा चाहिए!

रिपोर्ट के अनुसार, 22 साल की महिला

भारत में रहने वाले अपने प्रेमी से मिलने के लिए अवैध रूप से सीमा पार की, जिसके लिए उसने बहादुरी से सुंदरबन के खरतनाक जंगल ही नहीं, बल्कि नदी भी पार की। सब जानते हैं कि सुंदरबन के घने जंगल रॉयल बंगाल टाइगर और घड़ियाल जैसे जानवरों का घर है।

फेसबुक पर हुई थी दोनों की मुलाकात

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, इस बांग्लादेशी महिला की पहचान कृष्णा मंडल (Krishna Mandal) के नाम से हुई। भारत में रहने वाले अभिक मंडल (Abhik Mandal) से उनकी दोस्ती फेसबुक (Facebook) पर हुई थी।

उन्होंने पहले बातचीत शुरू की और फिर धीरे-धीरे दोनों को मोहब्बत हो गई। कृष्णा के पास पासपोर्ट (Passport) नहीं था, इसलिए उसने अवैध तरीके से बॉर्डर पार कर बांग्लादेश से भारत आने का खतरनाक रास्ता चुना।

लगभग 1 घंटे तक नदी में तैरती रही

पुलिस सूत्रों के अनुसार, सबसे पहले कृष्णा सुंदरबन जंगल (Sundarbans) में प्रवेश किया, जो रॉयल बंगाल टाइगर्स (Royal Bengal Tigers) के लिए मशहूर है।

इसके बाद वो अपनी मंजिल तक पहुंचने के लिए नदी में लगभग 1 घंटे तक तैरती रही। तीन दिन पहले कृष्णा ने कोलकाता के कालीघाट मंदिर में अभिक से शादी की थी।

सोमवार को कर लिया गया गिरफ्तार

हालांकि, सोमवार को उन्हें अवैध तरीके से देश में प्रवेश करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया था। सूत्रों के मुताबिक, कृष्णा को बांग्लादेश उच्चायोग (Bangladesh High Commission) को सौंप दिया जाएगा।

जब चॉकलेट के लिए पार की थी सरहद

वहीं इस साल की शुरुआत में एक बांग्लादेशी किशोर (इमान हुसैन) भारत से चॉकलेट खरीदने के लिए तैरकर ही अवैध रूप से भारत में घुसा था। फिर किशोर को स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया था, जिसके बाद उसे अदालत में पेश किया गया। इसके बाद उसे 15 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था।