home page

मांग भरते समय चीखने लगी Dulhan ,शादी से कर दिया इनकार ,बिना दुल्हन के लौटी बारात, जानिए वजह

लेकिन एक हैरान कर देने वाला एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसमें दुल्हन ने मांग भरने के समय ही शादी से साफ इंकार कर दिया बात तो यहां तक बिगड़ गई की बारात को वापस जाना पड़ा।

 | 
life after marriage

Newz Fast, New Delhi इन दिनों शादी-ब्याह के सीजन में एक से बढ़कर एक ऐसी खबरें आती रहती हैं जिन्हें सुनकर आप लोग हैरान रह जाते हैं कभी दुल्हन मंडप छोड़ कर चली जाती है तो कभी जय माल पर ही दूल्हे को थप्पड़ जड़ देती है।

लेकिन एक हैरान कर देने वाला एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसमें दुल्हन ने मांग भरने के समय ही शादी से साफ इंकार कर दिया बात तो यहां तक बिगड़ गई की बारात को वापस जाना पड़ा।

आपको बता दें यह मामला उत्तर प्रदेश के आगरा के जैतपुर कस्बे का है। जहां एक मैरिज लान में एक लड़की की शादी का समारोह हुआ जिसमें बाराती आ गई द्वारचार भी हो गया जय माल भी पड़ गया।

बारातियों की आवभगत भी अच्छे से हुई सब कुछ हो गया यहां तक फेरों का समय आ गया। लड़की मंडप तक आ गई लेकिन बात तो तब बिगड़ गई जब लड़की की मांग भरी गई मांग भरते ही लड़की सीख पड़ी और शादी से इंकार कर दिया।

लड़के की उंगली कटी देख लड़की ने किया इनकार

दरअसल गाजियाबाद के भूर पुरा कुटी के युवक ने जैतपुर की लड़की के साथ रिश्ता तय हुआ था शनिवार को उन दोनों की शादी थी बारात भी आ गई शादी की सभी रस्में हुई।

लड़का लड़की ने एक साथ फेरे भी लिए वही जब लड़की मांग भरने का समय आया तो लड़के ने मांग भरना शुरू किया लेकिन जैसे ही लड़के ने मांग भरी तो लड़की चीख पड़ी। आपको बता दें लड़की ने लड़के की हाथ की उंगली कटी देख ली जिससे वह भड़क गई।

दरअसल लड़के की बिजली के करंट लगने से कट गई थी। लेकिन लड़की ने जब लड़की की उंगली कटी देखी तो उसने शादी करने से इनकार कर दिया। बात यहां तक आ गई दोनों पक्षों में पंचायत बिठाई गई और पंचायत से नहीं सुलझी तो इस मामले को थाने ले जाया गया।

मामला पहुंचा थाने

जब लड़की भड़क गई तो दोनों पक्षों ने लड़की को बहुत समझाने की कोशिश की लेकिन जब लड़की नहीं समझी तो दोनों पक्षों के बीच पंचायत बिठाई गई पंचायत से बात नहीं बनी तो मामला थाने पहुंचा जहां पर लड़की ने शादी करने से इनकार कर दिया।

आपको बता दें जब बात नहीं बनी तो लड़के पक्ष के लोग जैतपुर थाने पहुंचे जहां पर लड़की ने दूल्हे की उंगली कटी होने की वजह से शादी से साफ इंकार कर दिया और बारात वापस लौट गई।