home page

Breast Exercise: ढीले ब्रेस्ट को टाइट करने के लिए करें ये एक्सरसाइज, आपकी खूबसूरती को लगेंगे चार चांद

स्तन ढीले होने का कारण होता है ब्रा के चुनाव से स्तन धीरे धीरे लूज हो जाते हैं जिससे जब भी हम कोई फिटिंग कपड़ा पहनते हैं शेप में खराब लगने लगता है।
 | 
brast

Newz Fast, New Delhi Breast exercise: खूबसूरत दिखने के लिए लोग ना जाने कौन से कौन से ट्रीटमेंट करवाते हैं। खूरसूरती के लिए लोग सर्जरी तक करवाने लग गए हैं, जैसे मोटी नाक को शेप दिलवाना, पतले होंठो को मोटा करवाना आदि। यहां तक की कई महिलाएं तो अपने ब्रेस्ट को शेप में लाने में लाने के लिए सर्जरी का सहारा लेती हैं।

b

स्तन ढीले होने का कारण होता है ब्रा के चुनाव से स्तन धीरे धीरे लूज हो जाते हैं जिससे जब भी हम कोई फिटिंग कपड़ा पहनते हैं शेप में खराब लगने लगता है। ऐसे में ब्रेस्ट को शेप में लाने के ले हम आपको कुछ Breast exercise बता रहे हैं। जिनकी मदद से आप अपने ढीले स्तनों को टाइट या छोटे स्तनों को बड़ा कर सकती हैं।

पुशअप्स

पुशअप्स बहुत असरदार Breast exercise है ब्रेस्ट को शेप में लाने के लिए। आपको वॉल पुशअप एक्सरसाइज रोजाना 15 मिनट करने से फर्क जल्द नजर आने लग जाएगा। इसके अलावा फ्लोर पुशअप्स भी ब्रेस्ट में कसाव लाने में मदद करता है।

डंबल प्रेस

यह Breast exercise भी ब्रेस्ट को टाइट रखने में मदद करती है। इसको करने से आपकी मांसपेशियां भी मजबूत होती हैं।

b

कैमल पोज

यह Breast exercise आपके ब्रेस्ट को खुलने में मदद करती है। इससे आपकी पीठ में खिंचाव होता है, जिससे पीठ के दर्द में राहत मिलती है और स्किन भी ग्लो करती है

आर्म प्रेस

यह Breast exercise भी ब्रेस्ट को सुंदर और सुडौल बनाने में सहायक होती है। यह करने में बहुत आसान भी है, जिसे आप कभी भी घर में कर सकती हैं।