देश में बढ़ रही महगांई के विरोध में काग्रेंस ने किया भारी प्रदर्शन, किया बवाल

 | 
r

Newz Fast,New Delhi  बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे पर कांग्रेस पार्टी ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ हल्ला बोल दिया है।

कांग्रेस नेता और सांसदों ने आज यानी शुक्रवार 5 अगस्त को संसद से राष्ट्रपति भवन तक मार्च निकाला। राहुल गांधी भी इस मार्च में शामिल हुए थे, जिन्हें विजय चौक पर रोक दिया गया था

इस दौरान राहुल गांधी समेत कई नेताओं को हिरासम में भी लिया गया है। इस बीच प्रियंका गांधी वाड्रा भी इस मार्च में शामिल हो गई और वो सुरक्षा घेरा तोड़ते हुए पुलिस बैरिकेड्स पर कूद गई।

हालांकि, पुलिस ने उन्हें रोक दिया, जिसके बाद वो सड़क पर बैठ गई। बताया जा रहा है कि पुलिस ने उन्हें भी एआईसीसी (AICC) मुख्यालय के बाहर से हिरासत में ले लिया।

हिरासत में लिए जाने के बाद प्रियंगा गांधी ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बात की। प्रियंका गांधी ने कहा, 'इनको (केंद्र सरकार को) लगता है कि विपक्ष में जो भी है उनको दबा सकते हैं।

उनको लगता है कि अपनी फौज दिखाने के बाद हम समझौता करे लेंगे... इनके मंत्री कहते हैं कि महंगाई नहीं है। हम प्रधानमंत्री आवास तक जाकर महंगाई दिखाना चाहते हैं।'


प्रियंका गांधी ने आगे कहा, 'उनके लिए मंहगाई नहीं है क्योंकि मोदी जी ने पूरे देश की संपत्ति अपने दोस्तों को दे दी है। उन पर कोई कार्रवाई नहीं है। 2-4 लोग रईस हो गए हैं, लेकिन आम जनता तड़प, तरस रही है।

उनको महंगाई इसलिए नहीं दिखती क्योंकि उनके पास पैसा ही पैसा है। सब चीज़ें महंगी हो चुकी हैं।' इससे पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा था कि महंगाई हद से ज़्यादा बढ़ गई है,

सरकार को कुछ करना पड़ेगा। हम इसके लिए ही आंदोलन कर रहे हैं। बता दें, संसद में कांग्रेस सांसदों ने महंगाई और बेरोजगारी के विरोध में काले कपड़े पहने।