home page

School time में ही इस Heroine से Boyfriend करता था गलत काम करने की कोशिश, अब यहां होगी Marriage

यहां बात हो रही है सोनाक्षी सिन्हा की। उन्हें बचपन में ही प्यार हो गया था। सोनाक्षी की एक्टिंग और खूबसूरती के लाखों फैन हैं। बाद में वो प्रेमी से दूर हो गई थीं।
 | 
sonakshi

Newz Fast, Viral Desk शत्रुघ्न सिन्हा को हर कोई व्यक्ति जानता है कि वे एक जिंदादिल इंसान हैं। अपने जीवन में शत्रुघ्न ने शानदार Acting से अपना लोहा मनवाया था। शत्रुघ्न सिन्हा के नाम का डंका पूरे बॉलीवुड में बजता था।

fsda

अब ये काम उनकी बेटी सोनाक्षी सिन्हा कर रही हैं। सोनाक्षी काफी जानी मानी एक्ट्रेस मानी जाती हैं। दबंग जैसी फिल्मों में भी सोनाक्षी ने अपना रोल बखूबी निभाया है।

sonakshi

सोनाक्षी की एक्टिंग और खूबसूरती के लाखों फैन हैं। जैसे ही उनकी कोई फिल्म रिलीज होती है। फैंस देखने के लिए उतावले रहते हैं।

सोनाक्षी सिन्हा अपने व्यक्तित्व और अपनी उदारता के लिए काफी ज्यादा जानी जाती हैं। खूबसूरत होने के साथ साथ सोनाक्षी एक सोशल वर्कर भी हैं। जो बहुत लोगों की मदद करती हैं।

ddff

लेकिन हमारी देश की ये अभिनेत्री भी किसी को बचपन में ही Dil दे बैठी थी। शत्रुघ्न की बेटी सोनाक्षी अपने Boyfriend को बेहद प्यार करती थी। लेकिन किसी कारण इन दोनों का रिलेशन ज्यादा नहीं चल पाया था।

fd

सिन्हा ने बताया था कि उनको प्यार आसानी से नहीं होता। लेकिन बचपन में वो अपने एक क्लास के बच्चे के साथ प्यार में पड़ गई थी। लेकिन वो रिलेशन नहीं चल पाया।

चूंकि सोनाक्षी का प्रेमी गलत कामों की सोनाक्षी से जिद्द करता था। सोनाक्षी को ये बात कहीं न कहीं खटकती थी। सिन्हा बताती हैं कि उनके पिता को उन्होंने उस लड़के के बारे में सब बता दिया था और उन्हीं ने उससे दूर रहने की सलाह सोनाक्षी को दी थी।

fsa

सोनाक्षी बताती हैं कि दिखने में वो लड़का बेहद खूबसूरत और उनसे कई गुना इंटेलिजेंट भी था। अब जल्द ही सलीम खान के घर की बहू बनेंगी। लेकिन आपको बता दें सलीम खान के बेटे अरबाज खान के साले से सोनाक्षी शादी करेंगी। दोनों काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।