home page

Bold Web Series: इस वेब सीरीज के हर सीजन में टूटी मर्यादा, हसीनाओं ने जमकर दिए इंटीमेट सीन्स

Bold Web Series: इस वेब सीरीज के हर सीजन में टूटी मर्यादा, हसीनाओं ने जमकर दिए इंटीमेट सीन्स

 | 
bold web series

Newz Fast, New Delhi Bold Web Series: इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर वेब सीरीज की भरमार है. आप अपनी पसंद के अनुसार घर पर इन सीरीज का फैमिली के साथ लुत्फ उठा सकते हैं,

लेकिन कुछ सीरीज ऐसी भी होती हैं, जिसमें बोल्ड कॉन्टेंट परोसे जाते हैं जैसे 'जलेबी बाई'. इस सीरीज को कभी भी फैमिली के साथ देखने की गलती ना करें, वरना आप शर्मिंदगी का शिकार हो सकते हैं.

पिछले कुछ दिनों से 'जलेबी बाई'  वेब सीरीज चर्चा में है. इस सीरीज के तीन सीजन आ चुके हैं, जिसमें भर-भरकर बोल्ड सीन्स परोसे गए हैं. इन दिनों ऐसी वेब सीरीज का चलन है जो फैमिली के साथ बैठकर देखने लायक नहीं है.

ये सीरीज 18 साल से अधिक उम्र वालों के लिए बनाई गई है. इसके दो सीजन में रिद्धिमा तिवारी ने नौकरानी का रोल किया है, जो एक्स्ट्रा पैसे कमाने के लिए किसी भी हद तक गुजर जाती है. इस वेब सीरीज को गलती से भी अपने परिवार के सामने प्ले ना करें.

'जलेबी बाई' के सीजन एक और सीजन दो में रिद्धिमा तिवारी  ने जमकर बोल्ड सीन्स दिए हैं, जिसे आप अपने परिवार के साथ नहीं देख सकते हैं.

हाल ही में 'जलेबी बाई' का तीसरा सीजन आया है, जिसमें एक्ट्रेस प्रजाक्ता दुसाने ने 'जलेबी बाई' का रोल प्ले किया है. सोशल मीडिया पर प्राजक्ता दुसाने काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर अपनी फोटोज से फैंस को इम्प्रेस करती रहती हैं.

बताते चलें कि 'जलेबी बाई' जैसी वेब सीरीज को देखने से पहले अपनी प्राइवेसी का ध्यान रखना बहुत जरूरी है. ये सीरीज स्टोरी से ज्यादा अपने बोल्ड कॉन्टेंट को लेकर सुर्खियों में है.