अनुज का हुआ एक्सीडेंट, चल पड़ा जंगल की ओर, जानिए क्या है आगे की कहानी

अनुपमा सीरियल में फिर से इंट्रेस्टिंग ट्विस्ट सामने आने वाला है। अनुपमा ने जो बुरा सपना देखा था वो धीरे-धीरे सच होता दिख रहा है। परिवार के बाद क्या अनुज को खो देगी अनुपमा
 | 
anupma

Newz Fast, Viral Desk अनुपमा सीरियल के मेकर्स दर्शकों को बांधने के लिए मजेदार ट्विस्ट लाते रहते हैं। ये ट्विस्ट ज्यादातर शॉकिंग और अनुपमा के लिए परेशानी वाले होते हैं।

बीते कुछ एपिसोड्स में आपने देखा कि अनुपमा को उसकी अपनी बेटी बेइज्जत करके घर से निकाल देती है। अनुपमा ने कुछ दिन पहले एक भयानकर सपना देखा था कि उसके घरवाले उससे दूर हो गए और अनुज का साथ भी छूट गया।

अनुपमा का यह बुरा सपना सच होता दिख रहा है।

जंगलों में भटक जाएगा अनुज

अनुपमा पाखी के जहरीले शब्द सुनकर और अनुज और वनराज का झगड़ा देखकर सदमे में आ जाती है। इसके बाद वह इस शॉक से निकलने की कोशिश करती है।

अनुपमा ने सपना देखा था कि उसके अपने उससे बिछड़ गए हैं।

सपने का यह हिस्सा सच हो गया। उसने अनुज को भी दूर होते देखा था अब कुछ ऐसा ही माहौल बन रहा है। प्रोमो में अनुज को पैरालाइज दिखाया जा चुका है।

रिपोर्ट्स में यह भी आ चुका है कि अधिक अनुज का एक्सिडेंट प्लान करेगा। सीरियल गॉसिप की रिपोर्ट के मुताबिक, अनुज का भयानक ऐक्सिडेंट होगा और वह पहाड़ की चोटी से गिर जाएगा।

अनुपमा अनुज का पता नहीं लगा पाएगी। अनुज एक्सिडेंट के बाद जंगल में भटक जाएगा।

अनुज को कैसे खोजेगी अनुपमा

अनुपमा पागलों की तरह अनुज को खोजेगी और उसका पता नहीं लगेगा तो वह घबरा जाएगी। जंगलों में भटका अनुज अनुपमा को कैसे मिलेगा? अनुपमा के लिए एक और कड़ी परीक्षा इंतजार कर रही है।

देखिए कैसे अनुपमा इस इम्तिहान को पास करेगी।