home page

अमरीश पुरी ने लगा दिया था गोविंदा के भरी महफ़िल में कस कर तमाचा, मच गया था हंगामा

अमरीश पुरी (Amrish Puri) को आज के समय मे पूरे भारत देश मे कोन नहीं जानता है और सभी उन्हें काफी अधिक पसन्द भी करते है.
 | 
amarish puri

Newz Fast, New Delhi अमरीश पुरी का पूरे बॉलीवुड (Bollywood) में एक तरफा नाम का सिक्का चलता है क्योंकि उनका बॉलीवुड का सफर बहुत ही शानदार रहा था.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अमरीश पुरी भले ही आज इस दुनिया में नही है लेकिन फिर भी वह आज भी लोगो के दिलो पर राज करते है.

अमरीश पुरी ने गोविंदा को सबके सामने जड़ा थप्पड़

सामने आई बड़ी खबर गोविंदा को आज के समय मे पूरे भारत देश मे कौन नहीं जानता है. वे बॉलीवुड (Bollywood) के एक प्रसिद्ध हीरो (Famous Hero) रहे हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि गोविंदा एक बहुत ही शानदार अभिनेता रहे हैं जिनके डांस (Dance) और एक्टिंग (Acting) का हर कोई फैन है.
 
गोविंदा को भारत देश के सभी कोने में जाना जाता है और सभी लोग इन्हें काफी अधिक पसन्द करते है. गोविंदा को लेकर हाल ही में एक बहुत बड़ी खबर पता चली है जो कि यह है कि गोविंदा को सबके सामने बॉलीवुड के नामी अभिनेता अमरीश पुरी जी ने गुस्से में आकर खिंचकर तमाचा लगा दिया था.

आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि आखिर क्यों गोविंदा पर अमरीश पुरी को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने गोविंदा के तमाचा ही जड़ दिया.

समय पर ना आने और ठीक से बातचीत ना करने पर आया गुस्सा

अमरीश पुरी जी को आज के समय मे सभी जानते है और उनकी काफी ज्यादा इज़्ज़त भी करते है और उन्हें काफी पसन्द भी किया जाता है. अमरीश पुरी जी को लेकर एक बात हाल ही में सामने आई है जो कि यह है कि उन्होंने गोविंदा पर इतना गुस्सा आ गया था कि उन्होंने गोविंदा के सबके सामने खींचकर तमाचा ही जड़ दिया था.
 
कहानी यह रही कि अमरीश पुरी जी और गोविंदा एक फ़िल्म की शूटिंग कर रहे थे जिसमें सुबह 9 बजे पहुँचना था लेकिन गोविंदा सुबह 9 बजे नही बल्कि शाम को 6 बजे सेट पर पहुँचे और उन्होंने अमरीश पुरी जी से भी गलत तरीके से बातचीत की.

जिसके बाद अमरीश पुरी को उनपर गुस्सा आ गया और उन्हें सबके सामने ही गुस्से में आकर गोविंदा को सबके सामने तमाचा जड़ दिया था और गोविंदा के स्टारडम के घमंड को चकनाचूर करके रख दिया था.