home page

Alia Bhatt: पूजा भट्ट ने बताया पिता महेश भट्ट का काला सच, बोलीं- नशे में हो जाते थे अक्सर बेकाबू और फिर …

Alia Bhatt: पूजा भट्ट ने बताया पिता महेश भट्ट का काला सच, बोलीं- नशे में हो जाते थे अक्सर बेकाबू और फिर …

 
 | 
alia bhatt

Newz Fast, New Delhi महेश भट्ट हों या उनकी बेटी पूजा भट्ट, ये लोग हमेशा से ही अपने निडर अंदाज के लिए जाने जाते रहे हैं।

वहीं, एक पुराने इंटरव्यू में पूजा भट्ट ने इस बारे में बात की थी कि कैसे एक बार उनकी मां ने उनके पिता महेश भट्ट को घर की बालकनी में बंद कर दिया था, जब वह शराब के नशे में घर लौटे थे। इस इंटरव्यू के दौरान पूजा भट्ट के साथ उनकी बहन आलिया भट्ट भी थीं।
पूजा भट्ट ने पापा महेश भट्ट से जुड़े राज खोले
इंडिया टुडे के साथ एक साक्षात्कार में, पूजा भट्ट ने कहा, “मुझे लगता है कि मेरा जीवन वास्तविक जीवन में उनके लिए एक श्रद्धांजलि रहा है। मुझे एक समय याद है जब वह शराब पीकर घर आया था। जब हम बड़े हो रहे थे तब हम एक संयुक्त परिवार में रहते थे।

हम सब एक कमरे में रहते थे और वो कमरा हमारी दुनिया था।’ पूजा ने आगे कहा, “जब मेरे माता-पिता लड़ रहे थे, तो मेरी मां जोर से नहीं चिल्लाती थीं और इसलिए वह पापा (महेश भट्ट) की मैगजीन भी फाड़ देती थीं।”जब महेश भट्ट को उनकी पत्नी ने घर में बंद कर दिया था


पूजा भट्ट ने इंटरव्यू में आगे कहा, ”एक रात मां ने उन्हें बाथरूम में बंद कर दिया क्योंकि वह शराब के नशे में घर आए थे. मैं रोते हुए बिस्तर पर लेटा था और कह रहा था कि उन्हें मत रोको।

लेकिन उस समय मां ऐसी थी कि मैं उनके पक्ष में हूं या पिता के प्रति और मैं ऐसा था कि क्या मैं उनका पक्ष ले लूं?’ हालांकि बाद में पूजा भट्ट ने साफ किया कि जब दोनों में से किसी एक का पक्ष लेने की बात आती है तो वह अपने पिता की तरफ होती हैं। अभिनेत्री ने खुलासा किया कि उनके भाई मजाक में उन्हें ‘महेश भट्ट का चम्मच’ कहते हैं।

अपनी बेटी Pooja को Kiss करके Mahesh Bhatt ने मचाया था हड़कंप, अब Alia Bhatt  को भी...
बता दें कि पूजा भट्ट काफी समय से सुर्खियों में हैं। दरअसल, बीते दिनों उनकी बहन आलिया भट्ट की शादी रणबीर कपूर से हुई थी। नतीजतन, उनकी कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हुए। इस वजह से वह लगातार चर्चा में रहीं।

लेकिन इस बार उनके सुर्खियों में रहने के पीछे की वजह उनका खुलासा है. बता दें कि यह खुलासा हाल का नहीं बल्कि काफी पुराना है। अपने खुलासे में, अभिनेत्री बताती है कि जब उसके पिता महेश भट्ट शराब के नशे में घर आते थे तो वह और उनकी मां सोनी राजदान कैसे प्रतिक्रिया करते थे।