आदिल को मिली जान से मारने की धमकी, राखी हुईं आगबबूला, बोलीं- 'पहले मुझे खत्म करो'

राखी सावंत की जिंदगी में फिर से एक ट्विस्ट आ गया है. एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी को जान से मारने की धमकी मिली है.
 | 
rakhi

Newz Fast, New Delhi आदिल को कहा गया है कि वो राखी को छोड़ दें, नहीं मार दिए जाएंगे.ड्रामा क्वीन राखी सावंत का नाम आए और कोई बवाल ना हो ये तो मुमकिन सा नहीं लगता है.

जी हां, राखी एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं और इस बार वो गुस्से में हैं. वजह उनके बॉयफ्रेंड आदिल खान से जुड़ी जो है. आदिल के फोन पर एक अज्ञात ने मैसेज कर राखी से दूर रहने की चेतावनी दी है.

इस बात पर राखी काफी आगबबुला हो गई हैं और धमकी देने वाले शख्स को ही धमका दिया है. राखी ने सख्त लहजे में कहा- 'मेरे आदिल को कुछ हुआ तो...'.

राखी से दूर जाने की आदिल को मिली धमकी

हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जहां आदिल और राखी धमकी के बारे में बता रहे हैं. राखी ने फोन में आए मैसेज को दिखाते हुए कहा कि आदिल को किसी दाउद हसन ने टेक्सट कर लिखा है कि वो राखी को छोड़ दें,

उनसे दूर चले जाएं. वरना जान से मार दिए जाएंगे. इस मैसेज को पढ़कर राखी का गुस्सा जबरदस्त भड़क पड़ा है. राखी ने मैसेज दिखाते हुए उस धमकी देने वाले शख्स को जमकर खरी-खोटी सुनाई. 

 धमकी मिलने के बाद राखी गुस्सा भी हैं और उदास भी हो गई हैं

राखी ने कहा- ''मैं बहुत उदास हूं, मेरे आदिल को धमकी आ रही है. ये कहते हैं राखी से दूर रहो, हम विष्णुवी ग्रूप से हैं, तुम्हें जान से मार देंगे. हम प्यार करते हैं एक दूसरे से.

हमने किसी का क्या बिगाड़ा है. हमको क्यों धमकी दे रहे हैं. मेरी जान है. मैं उसके बिना जिंदा नहीं रह सकती. मेरे आदिल को कुछ हुआ...'' 

राखी ने आगे गुस्से में कहा- ''तुम ये धमकी देना बंद करो

पहले मुझे खत्म करो. और तुम मुझे क्यों खत्म करोगे. प्यार करना कोई चोरी है...कोई गुनाह है. मेरे आदिल को कुछ नहीं होना चाहिए. मैं कह रही हूं. आप लोग मेरे भाई हो बहन का घर बसाओ, उजाड़ो मत.

'' राखी इस मैसेज के आने के काफी दुखी हो जाती हैं और आदिल से कहती है, तुमने मुझे क्यों नहीं बताया. मैं शॉक्ड हूं. मुझे कोई क्यों तुमसे जुदा करना चाह रहा है.' 

आदिल को ये मैसेज शाम के वक्त आया था. सोशल मीडिया में यूजर्स राखी को पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराने की सलाह दे रहे हैं. वहीं कई लोग इसे राखी का पब्लिसिटी स्टंट भी बता रहे हैं.

वहीं कुछ इसे राखी का नेवर एंडिंग ड्रामा बताकर मजे ले रहे हैं. अब इस खबर में कितनी सच्चाई है, ये तो हम नहीं जानते, लेकिन दुआ जरूर करते हैं कि राखी की जोड़ी यूं ही बनी रहे.