home page

जानें क्यों मुंबई छोड़कर दुबई में रहते हैं Sunjay Dutt के बच्चे, पत्नी मान्यता, परिवार में ऐसा क्या हुआ, जानें पूरा मामला

विभिन्न सेलिब्रिटीज भले ही मुंबई से जुड़े हों, लेकिन अधिकतर के बच्चे विदेश में रहते हैं। इन्हीं में शामिल हैं अभिनेता संजय दत्त का परिवार।

 | 
sanjay dutt

आपको बता दें कि प्रोजेक्ट्स पर काम करने के साथ संजय दत्त कुछ समय निकालकर अपने बच्चों शाहरान और इकरा से मिलने के लिए दुबई गए हुए हैं। उनके 11 साल के जुड़वां बच्चे पिछले दो साल से वहीं पर रह रहे हैं। दत्त कई फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। अपनी फिल्म कमिट्मेंट्स पर लगातार काम कर रहे हैं। 

इसके अलावा जिम में पसीना भी बहा रहे हैं और खुद को फिट रखने की हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं। कुछ ही समय पहले संजय दत्त की फिल्म केजीएफ चैप्टर.2 रिलीज हुई थी। फिल्म को दर्शकों का खूब रिस्पांस मिला।

दर्शकों के बीच संजय दत्त विलेन के रोल में छा गए। आने वाले समय में संजय दत्त की और भी फिल्में रिलीज होने के कगार पर हैं। फैन्स बेहद एक्साइटेड हैं। 

संजय दत्त लगातार दुबई के कई चक्कर लगा चुके हैंए जिससे वे अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर सकें। पिछले दो साल से परिवार से दूर रहने को लेकर संजय दत्त की टीस एक बार नहीं, कई बार सामने आ चुकी है।

उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि मैं खुश हूं कि मेरे बच्चे वहां पढ़ाई कर रहे हैं। मेरी पत्नी मान्यता के पास भी वहां चीजें करने के लिए काफी हैं। 

मैं ज्यादातर समय दुबई में उन्हीं के साथ बिताता हूं। जब भी मुझे अपने प्रोफेशल कमिट्मेंट्स से आजादी मिलती है तो मैं उनके पास चला जाता हूं। अब समर ब्रेक आने वाला है तो मैं उन्हीं के साथ टाइम स्पेंड करूंगा।

मैं हर उस जगह ट्रैवल करने के लिए रेडी हूंए जहां वे हैं। इसके अलावा भी उन्होंने अपने कई अनुभव साझा किए हैं।