home page

Aashram Season 3 Trailer: Aashram Season 3 में त्रिधा चौधरी को मात देंगी ईशा गुप्ता? लोगों को याद आए पुराने बोल्ड सीन्स

Aashram Season 3 Trailer: आश्रम 3 का ट्रेलर आउट होने के बाद लोग त्रिधा चौधरी के बोल्ड सीन याद कर रहे हैं। इस ट्रेलर में उनकी बहुत कम झलक दिखाई गई जिससे फैन्स निराश हैं। वे और सीन्स की डिमांड कर रहे है
 | 
aashram 3

Newz Fast, New Delhi आश्रम 3 ( Aashram 3 Trailer) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। सीरीज के फैन्स इसको देखकर अपनी-अपनी राय दे रहे हैं। ट्रेलर में नया एंट्री ईशा गुप्ता की है।

वहीं त्रिधा चौधरी (Tridha Chodhury)की एक झलक दिखाई गई है। इस पर उनके फैन्स और ज्यादा की डिमांड कर रहे हैं। लोगों ने सीजन 2 के बोल्ड सीन्स याद किए हैं। उनके फैन्स ने लिखा है कि सीरीज के पॉप्युलर होने का एक रीजन वह भी थीं।

ट्रेलर में बॉबी देओल की भी तारीफ की जा रही है। वहीं ईशा गुप्ता को लेकर भी लोग एक्साइटेड हैं। ट्रेलर में ईशा के साथ बॉबी के बोल्ड सीन्स की झलक देखने को मिली है।

लोग बोले- त्रिधा के लिए देख रहे ट्रेलर

बॉबी देओल की वेब सीरीज आश्रम का लोग लंबे वक्त से इंतजार कर रहे थे। इसका ट्रेलर आने के बाद सोशल मीडिया पर इसके चर्चे हो रहे हैं। लोग सीरीज के लिए काफी एक्साइटेड हैं। बॉबी देओल और त्रिधा चौधरी के लिए सबसे ज्यादा क्रेज दिख रहा है। यूट्यूब वीडियो पर एक फैन ने कमेंट किया है, सीरीज में साफ दिख रहा है कि बॉबी बुरे ऐक्टर नहीं हैं, उन्हें बस अच्छी स्क्रिप्ट की जरूरत है। एक और ने लिखा है,

 त्रिधा ट्रेलर में सिर्फ 1 सेकंड के लिए दिखीं। उम्मीद करते हैं उनके और सीन्स होंगे। क्योंकि सीरीज के लोकप्रिय होने की एक वजह वह भी हैं। एक और ने लिखा है, त्रिधा का बाबा के साथ इंटिमेट सीन। वहीं त्रिधा के एक फैन ने लिखा है कि सच बोलें तो ट्रेलर देखने भी त्रिधा की वजह से आए हैं।