राज्य हरियाणा

Panipat News : किला थाना क्षेत्र की नाबालिग समेत तीन महिलाएं हुई गुम, जानिए कैसे

Newz Fast, Panipat

Panipat News – पानीपत के किला थाना क्षेत्र से एक ही दिन में एक नाबालिग, एक युवती और एक शादीशुदा महिला लापता हो गई।

तीनों के परिजनों ने आरोपियों के नाम के साथ किला थाने में अपहरण का केस दर्ज कराया है एक युवती घर से सोने-चांदी के गहने भी साथ ले गई। मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस सभी की तलाश में लगी है।

किशोरी को ले गया राकेश नगर का युवक

कुटानी रोड निवासी व्यक्ति ने बताया कि उनके पास तीन बच्चे हैं। दूसरे नंबर की बेटी 15 वर्ष की है। मंगलवार को वह घर से बिना बताए गायब हो गई। उन्होंने आस-पड़ोस और रिश्तेदारी में पता किया, लेकिन किशोरी का कोई पता नहीं लगा।

missing logo

पिता ने राकेश नगर निवासी गौतम पर उनकी बेटी का अपहरण करने का आरोप लगाकर केस दर्ज कराया है। पुलिस दोनों की तलाश कर रही है।

साथी ही भगाकर ले गया पत्नी को

मूल रूप से उत्तरप्रदेश के रहने वाले युवक ने बताया कि वह किला थाना क्षेत्र में रहता है और एक फैक्ट्री में काम करता है। वह ड्यूटी के बाद मंगलवार देर शाम को घर पहुंचा तो उसकी पत्नी घर पर नहीं मिली।

युवक ने बताया कि कॉलोनी में ही रहने और उसके साथ फैक्ट्री में काम करने वाला साथी अतुल उसकी पत्नी को बहलाकर ले गया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज किया है।

सोने-चांदी के गहनों के साथ युवती लापता

किला थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने बताया कि उनके दो लड़के व एक लड़की है। सोमवार रात को पूरा परिवार खाना खाकर सो गया। मंगलवार सुबह उठे तो उनकी 20 वर्षीय बेटी नहीं मिली। उन्होंने घर चैक किया तो सोने और चांदी के गहने भी गायब मिले।

See also   Panipat Ki Taja Khabar : शादी के अगले दिन बिस्तर पर नहीं मिली दुल्हन, दूल्हे ने बिचौलिये पर लगाया ये आरोप

आस-पड़ोस और रिश्तेदारी में जानकारी की, लेकिन बेटी का पता नहीं लगा। पिता ने गांव राजाखेड़ी निवसी संदीप पर बेटी का अपहरण करने का आरोप लगाकर केस दर्ज कराया है। सभी मामले में पुलिस जांच कर रही है। (Panipat News)

Related posts

Budget Approved For Dharuhera Bhiwadi Link Road : हरियाणा के धारूहेड़ा-भिवाड़ी लिंक रोड को केंद्र सरकार ने दी मंजूरी,147 करोड़ की लागत से बनेगा फोरलेन

Pinky Sabharwal

Today Sonipat Breaking News : फर्जी दिव्यांग बनकर लेता रहा 13 साल तक पेंशन, ऐसे हुआ खुलासा

Sandeep Kumar

Hisar Today News : हरियाणा में स्वास्थ्य विभाग के रिश्वतखोर अधिकारी को किया सस्पेंड, जानिये पूरा मामला

Sandeep Kumar

Leave a Comment