अपराध

Kaimur News : किन्नरों ने अबैध संबंध बनाने और रंगदारी मांगने का युवकों पर लगाया आरोप

 Newz Fast, Kaimur

Kaimur News – मोहनिया चेक पोस्ट पर किन्नरों के साथ हुई मारपीट की घटना को लेकर दर्जनों किन्नरों ने रविवार को मोहनिया थाने में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्राथमिकी दर्ज कराई।

किन्नरों ने कुछ युवकों पर जबरदस्ती अवैध संबंध बनाने और रंगदारी मांगने का आरोप लगाया है। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

किन्नरों के गुरु सोनू किन्नर ने बताया कि उन लोगों को सरकार की तरफ से किसी भी योजना का लाभ नहीं मिलता है। मजबूरी में वे लोग कहीं नाचते गाते हैं। जब वह भी काम नहीं मिलता है तो इन दिनों भीख मांग कर किसी तरह से सबका गुजारा हो रहा है और इनका पेट चल रहा है।

सोनू ने आगे कहा कि पिछले कुछ दिनों से समेकित चेक पोस्ट पर वे लोग भीख मांग रहे थे। चेक पोस्ट के बगल के अकोढ़ी और उसरी गांव के लड़कों ने उनके साथ जबरदस्ती करने लगते हैं और अवैध संबंध बनाने के लिए कहते हैं।

इतना ही नहीं बल्कि उनसे पैसे भी छीनने लगते हैं और रंगदारी टैक्स मांगते हैं।उन लोगों ने विरोध किया तो शनिवार की रात रात उन्हें लाठी, डंडा और हॉकी से पिटाई कर एक साथी किन्नर का हाथ तोड़ दिया।

परेशान होकर उन लोगों ने मोहनिया थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। कार्रवाई नहीं होने पर सड़क जाम करने की चेतावनी भी दी है। वहीं, इस संबंध में मोहनिया थाना प्रभारी ने 12 घंटे में गिरफ्तारी की बात कही है। (Kaimur News)

Related posts

Madhya Pradesh News : तीन द‍िन तक नदी क‍िनारे पड़ी रही मह‍िला की लाश, पर‍िजनों ने लगाया रेप का आरोप

newzfast091

Police Raided The Hotel : पुलिस ने होटल में मारा छापा, आपत्तिजनक हालत में मिले 26 युवक-युवतियां

newzfast091

Girl Protested Against Rape : किशोरी को अगवाकर की रेप की कोशिश, विरोध करने पर अपराधियों ने आंखों में डाल दिया तेजाब

newzfast091

Leave a Comment