अपराध

Sant Rampal News : कथित संत रामपाल ने हाईकोर्ट में लगाई अर्जी, की यह मांग

Newz Fast, Hisar

Sant Rampal News – कथित संत रामपाल ने पंजाब एवं हरियाणा हाई कोर्ट में एक अर्जी दायर कर हिसार ट्रायल कोर्ट द्वारा 11 अक्टूबर 2018 को सुनाई गई सजा को निलंबित करने की मांग की है।

अर्जी में कहा गया है कि सजा के खिलाफ उसकी अपील हाई कोर्ट में विचाराधीन है, जब तक हाई कोर्ट अपील पर फैसला नहीं लेता तब तक उसकी सजा को निलंबित किया जाए।

Sant Rampal News

हाई कोर्ट मंगलवार को इस मांग पर सुनवाई करेगा। हरियाणा के बरवाला के सतलोक आश्रम प्रकरण में हिसार कोर्ट ने 11 अक्टूबर 2018 को हत्या के एक मामले में दोषी स्व-घोषित संत रामपाल को उम्र कैद की सजा सुनाई थी।

रामपाल को एफआईआर नंबर 430 के तहत ये सजा दी गई है। 19 नवंबर 2014 को हिसार के बरवाला शहर के सतलोक आश्रम में एक बच्चे और चार महिलाओं की लाश मिलने के बाद रामपाल और उसके 27 अनुयायियों के खिलाफ हत्या और बंधक बनाए जाने के तहत केस दर्ज किया गया था।

जबकि, एक अन्य केस रामपाल और उसके अनुयायिकों के खिलाफ तब दर्ज हुआ जब आश्रम में 18 नवंबर को एक महिला का शव बरामद हुआ था। (Sant Rampal News )

Related posts

कार में हुई 15 वर्षीय लड़की की मौत, प्रेमी के साथ कर रही थी गलत काम

Sandeep Kumar

Brutal Murder of Ex-Girlfriend : युवक ने एक्स गर्लफ्रेंड से बनाए संबंध फिर दी खौफ़नाक सजा, जिंदा सूटकेस में बंद कर जंगल मे फेंका

newzfast091

Aligarh News : अलीगढ़ में अमीरों के घर पर मिले गरीबों के गायब 5 बच्चे, ऐसे हुआ खुलासा

newzfast091

Leave a Comment