मध्य प्रदेश राज्य

Student Kidnapping Plan : 12वीं कक्षा के छात्र ने रची खुद के अपहरण की साजिश, Whatsapp पर ये तस्वीर भेज मांगी फिरौती

Student Kidnapping Plan

Newz Fast, Madhya Pardesh

Student Kidnapping Plan : मध्य प्रदेश के इंदौर में 12वीं के छात्र ने खुद के अपहरण की साजिश रच डाली। घरवालों से पैसा वसूलने के लिए व्हाट्सएप पर इंटरनेट से कटे हाथ का फोटो निकालकर भेज दिया।

इतना ही नहीं फिरौती की रकम न मिलने पर जान से मारने की बात कही। यह देखकर परिवार वालों के होश उड़ गए। छात्र की तलाश में पांच थानों की पुलिस लग गई। कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस छात्र तक पहुंच सकी।

mp police

पुलिस ने बताया कि इंदौर के बेटमा का रहने वाला 12वीं का छात्र देवेंद्र चौहान सोमवार को रिजल्ट और टीसी लेने गया स्कूल गया था। टीसी लेने के बाद वह जयपुर जाना चाहता था, इसलिए उसने खुद के अपहरण की साजिश रच डाली।

छात्र ने परिवार वालों को फोन कर कहा कि उसे किसी ने अगवा कर लिया है। उसने इंटरनेट से कटे हाथ की फोटो निकालकर घरवालों को व्हाट्सएप कर दी।

money (1)

देवेंद्र ने घरवालों से कहा कि बदमाशों ने उसे अगवा कर लिया है और फिरौती मांग रहे हैं। बदमाशों ने उसका हाथ काट दिया है, यदि इन्हें एक लाख रुपये नहीं दिया, तो वे मुझे जान से मार देंगे।

इस जानकारी के बाद घरवालों के पसीने छूट गए। घरवालों ने तुरंत ही पुलिस को मामले की जानकारी दी।

Student Kidnapping Plan

अपहरण की सूचना मिलने के बाद पुलिस सक्रिय हो गई। मोबाइल लोकेशन ट्रैक करना शुरू कर दिया। पांच थानों की पुलिस छात्र की तलाश में जुट गई।

मोबाइल लोकेशन लगातार बदल रही थी, जिसकी वजह से चंदननगर सहित अन्य थानों की पुलिस छह गाड़ियां शहरभर में घूमती रहीं।

See also  Haryana Monsoon News : हरियाणा में 1 से 5 सितंबर तक परिवर्तनशील बना रहेगा मौसम

mp police station

इसके बाद उसकी लोकेशन तेजाजीनगर में मिली। पुलिस ने उसे एक बस में बैठे हुए देख लिया। छात्र ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि स्कूल से टीसी मिलने के बाद वह घर नहीं जाना चाहता है।

वह बस से बैठकर जयपुर जाने की फिराक में था। उसका कहना है कि घर जाता तो बोर हो जाता, इसलिए उसने खुद के अपहरण की साजिश रची।

बेटमा थाना प्रभारी संजय शर्मा ने बताया कि छात्र ने खुद के अपहरण की झूठी कहानी रची थी। पुलिस छात्र से पूछताछ कर रही है। उसके घरवालों को भी छात्र के मिलने की जानकारी दी गई। वहीं छात्र के मिलने से घरवालों ने राहत की सांस ली है।

Related posts

Patna Lover News : प्रेमिका से मिलने के लिए प्रेमी काट देता था गांव की बिजली, ग्रामीणों ने किया फिर ये हाल

newzfast091

Patna Amar Ujala News : होटल में 6 से 18 हजार तक तय होता था देह व्यापार का सौदा, पुलिस ने 16 को किया गिरफ्तार

Sandeep Kumar

Leave a Comment