home page

WWE SmackDown Results: Roman Reigns हुए धराशाई, दिग्गज को अधमरी हालत में स्ट्रेचर पर ले जाया गया

स्मैकडाउन का एपिसोड इस हफ्ते शानदार रहा।अगले इवेंट के लिए इस एपिसोड में बिल्डअप देखने को मिला। सभी सुपरस्टार्स ने जबरदस्त प्रदर्शन किया। जानिए इस खास एपिसोड में क्या-क्या देखने को मिला।
 | 
wwe

Newz Fast,New Delhi WrestleMania Backlash के बाद WWE SmackDown का एपिसोड शानदार रहा। शो में कई चीजें देखने को मिली। WWE ने इस बार शो में दो चैंपियनशिप मुकाबले भी कराए। रोमन रेंस का सैगमेंट भी देखने को मिला और उनके ऊपर अटैक हुआ। कुछ नई स्टोरीलाइन्स पर भी इस बार काम हुआ। कुल मिलाकर देखा जाए तो इस शो में फैंस को मजा आया। आइए जानते हैं इस एपिसोड में क्या-क्या खास देखने को मिला।

1) रैंडी ऑर्टन और रिडल ने शो की शुरूआत की। दोनों ने एक बार फिर टैग टीम यूनिफिकेशन चैंपियनशिप मैच की मांग की। रैंडी ऑर्टन ने इसके बाद रोमन रेंस को बुलाया। लेकिन वो नहीं आए। इसके बाद ब्लडलाइट की टीशर्ट पहनकर सैमी जेन आए। रैंडी ने इसके बाद जेन से लड़ने के लिए कहा।

2) सैमी जेन और रिडल के बीच शानदार मैच हुआ। रिडल ने इस मुकाबले में जीत हासिल कर ली।

3) रोंडा राउजी ने भी ओपन चैलेंज दिया। रेचल रोड्रिगज ने आकर इस चैलेंज को स्वीकर किया। राउजी ने रोड्रिगज को आराम से हरा दिया। अंत में दोनों ने हाथ भी मिलाया।

4) मैडकैप मॉस का इंटरव्यू भी इस बार हुआ। कॉर्बिन पर मिली जीत के बारे में उन्होंने बताया। कॉर्बिन ने इसके बाद स्टील चेयर से उनके ऊपर खतरनाक हमला कर दिया था। कॉर्बिन ने इतना खतरनाक हमला किया कि मॉस को स्ट्रेचर पर ले जाया गया।