Indian Team: टीम इंडिया को मिला 31 साल का विस्फोटक खिलाड़ी, जीता सकता है Indian Team को एशिया कप

इस खिलाड़ी ने केएल राहुल की गैरमौजूदगी में कमाल का खेल दिखाया और सभी का दिल जीत लिया। ये खिलाड़ी अकेले अपने दम पर भारत को एशिया कप का खिताब दिला सकता है। 

 | 
india team

Newz Fast, New Delhi भारत टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ इस पांच टी20 मैचों की सीरीज खेल रही है। वेस्टइंडीज टूर पर टीम इंडिया को एक धाकड़ ओपनर बल्लेबाज मिल गया है।

इस खिलाड़ी ने केएल राहुल की गैरमौजूदगी में कमाल का खेल दिखाया और सभी का दिल जीत लिया। ये खिलाड़ी अकेले अपने दम पर भारत को एशिया कप का खिताब दिला सकता है। 

इस खिलाड़ी ने किया कमाल 

वेस्टइंडीज दौरे पर सूर्यकुमार यादव ने कमाल का खेल दिखाया। वह टीम इंडिया के लिए सबसे बड़े मैच विनर साबित हुए हैं। उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में 75 रनों की पारी खेली।

सूर्यकुमार पारी की शुरुआत धीमे से करते हैं, लेकिन एक बार जब क्रीज पर पांव टिक जाते हैं। उसके बाद आक्रामक अंदाज में बैटिंग करते हैं। 

छोटे से करियर में जीता दिल 

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने भारतीय टीम के लिए अपना डेब्यू साल 2021 में रोहित शर्मा की कप्तानी में किया। तब उन्होंने टीम इंडिया के लिए कई मैच जिताऊ पारियां खेली हैं।

सूर्यकुमार यादव ने 22 टी20 मैचों में 648 रन बनाए हैं, जिसमें एक तूफानी शतक शामिल है, जब सूर्यकुमार यादव अपनी लय में हों तो किसी भी गेंदबाजी आक्रामण की धज्जियां उड़ा सकते हैं। 

आईपीएल में की धमाकेदार बल्लेबाजी 

सूर्यकुमार यादव ने आईपीएल 2022 में कमाल का प्रदर्शन किया। वह आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हैं, जिसके कप्तान रोहित शर्मा हैं।

सूर्यकुमार पिछले कुछ सालों में टीम इंडिया के लिए भरोसेमंद बल्लेबाज बनकर उभरे हैं और उन्होंने अपनी बैटिंग से ये साबित किया है कि वो किसी भी बैटिंग ऑर्डर पर बल्लेबाजी कर सकते हैं।