home page

INDW vs SLW T20: भारतीय महिला टीम ने श्रीलंका को 34 रनों से हराया, सीरीज में ली 1-0 की बढ़त

INDW vs SLW T20 आपको बता दें कि भारतीय महिला टीम ने  श्रीलंका को 34 रनों से मात देकर सीरीज मं बढ़त बना ली है.
 | 
c

Newz Fast, New Delhi   दांबुला में खेले गए पहले टी20 मैच में भारतीय महिला टीम ने जीत के साथ शुरुआत की है। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने 6 विकेट पर 138 रन बनाए थे और श्रीलंका को केवल 104 रनों पर रोक दिया।

 बता दें कि भारतीय महिला टीम ने पहले टी20 में श्रीलंका को 34 रनों से हरा दिया है। श्रीलंका के सामने जीत के लिए 139 रनों का लक्ष्य था लेकिन निर्धारित ओवर में श्रीलंका की टीम 4 विकेट खोकर 104 रन बना सकी।

खास बात यह है कि  इस जीत के साथ भी भारतीय टीम ने हरमनप्रीत के नेतृत्व में 3 मैचों की टी20 सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है। भारत की तरफ से राधा यादव ने 2, दीप्ति शर्मा, पुजा वस्त्राकर और शेफाली वर्मा ने 1-1 विकेट हासिल किया।

 बता दें कि इससे पहले टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारत की शुरुआत अच्छी नहीं रही लेकिन फिर भी  पहले शेफाली वर्मा के 31 और फिर अंत में जेमिमा राड्रिगेज के 27 गेंदों पर खेली गई 36 रनों की तेज-तर्रार पारी के दम पर भारत ने 6 विकेट खोकर 138 रन बनाए थे।

कप्तान हरमनप्रीत कौर ने 22 रनों की पारी खेली और तीसरे विकेट के लिए 39 रन जोड़कर भारत की लड़खड़ाती पारी को संभाला।

आपको बता दें कि अब सीरीज का अगला मैच शनिवार को इसी मैदान पर खेला जाएगा जहां भारतीय टीम के पास मैच जीतकर सीरीज जीतने का मौका होगा।

मुंबई के बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल की फिफ्टी
आपको बता दें कि इस मैच में मुंबई के बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने फिफ्टी लगाकर  टीम को मजबूत किया था.