IND vs WI: क्या चौथे T20 मैच में रोहित शर्मा नहींहोंगे Team India का हिस्सा? BCCI ने ट्वीट कर कही ये बात

 ऐसे में इस अहम मैच में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) खेलेंगे या नहीं इसका जवाब BCCI के एक ट्वीट से साफ हो गया है। बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर रोहित ही एक फोटो शेयर की है और कैप्शन भी लिखा है। 

 | 
rohit sharma

Newz Fast, New Delhi भारत के क्रिकेट कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में पीठ में चोट लग गई थी।

सीरीज के चौथे मैच में उनके खेलने पर सस्पेंस बना हुआ है। टीम इंडिया इस समय सीरीज में 2-1 से आगे हैं

 ऐसे में इस अहम मैच में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) खेलेंगे या नहीं इसका जवाब BCCI के एक ट्वीट से साफ हो गया है। बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर रोहित ही एक फोटो शेयर की है और कैप्शन भी लिखा है। 

 BCCI ने शेयर की रोहित की फोटो

तीसरे टी20 मैच में कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) बल्लेबाजी के दौरान अचानक दर्द में दिखाई दिए थे। मांसपेशी में खिंचाव के चलते उनकी कमर में तकलीफ देखी गई और वह रिटायर्ड हर्ट हो गए थे।

अब बीसीसीआई ने रोहित की फिटनेस पर अपडेट देते हुए ट्विटर पर एक फोटो शेयर की है।  BCCI ने ट्विटर पर पर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की प्रैक्टिस करते फोटो शेयर की है।

रोहित शर्मा इस तस्वीर में बल्लेबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। बीसीसीआई ने कैप्शन में लिखा, 'रोहित शर्मा बल्लेबाजी कर रहे हैं और ऋषभ पंत उन्हें देख रहे हैं।'

रोहित ने भी दी थी चोट पर अपडेट

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने भी तीसरे टी20 मैच के बाद अपनी चोट पर खुद अपडेट दी थी। पोस्ट मैच प्रजेंटेशन पर बात करते हुए कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा था, 'मैं ठीक हूं।


अगले मैच में समय है तो पूरी उम्मीद है कि तब तक मैं पूरी तरह से फिट हो जाऊंगा। हमने बीच के ओवरों में अच्छी गेंदबाजी की और पिच बेहतर इस्तेमाल किया। जिस तरह से हमने इस टारगेट का पीछा किया, वह अधिक महत्वपूर्ण है।' 

टीम की नजर सीरीज जीत पर

टीम इंडिया के पास चौथे टी20 में जीत दर्ज कर सीरीज पर कब्जा करने का मौका होगा। टीम इंडिया ने 5 मैचों की टी20 सीरीज की शुरुआत जीत के साथ की थी।

टीम इंडिया ने पहले टी20 में 68 रनों से बाजी मारी थी। सीरीज के दूसरे ही मैच में वेस्टइंडीज ने शानदार वापसी करते हुए टीम इंडिया को 5 विकेट से हराया था।

वहीं सीरीज के तीसरे मैच में टीम इंडिया ने 7 विकेट से जीत दर्ज कर सीरीज में 2-1 की बढ़त बनाई थी। टीम इंडिया की नजर अब चौथे टी20 पर रहने वाली है।