IND vs WI: वेस्टइंडीज दौरे पर खत्म हो सकता है इस खिलाड़ी का करियर, रोहित-द्रविड़ नहीं है मौका देने के लिए राजी

राहुल द्रविड़ और कप्तान रोहित शर्मा टीम में लगातार बदलाव कर रहे हैं, लेकिन एक स्टार खिलाड़ी को टीम इंडिया में खेलने का मौका नहीं मिल पा रहा है।
 | 
rohit sharma

Newz Fast, New Delhi भारतीय टीम एशिया कप और टी20 वर्ल्ड कप की तैयारियों को लेकर वेस्टइंडीज में पांच टी20 मैचों की सीरीज खेल रही है।

इसके लिए कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान रोहित शर्मा टीम में लगातार बदलाव कर रहे हैं, लेकिन एक स्टार खिलाड़ी को टीम इंडिया में खेलने का मौका नहीं मिल पा रहा है। ये खिलाड़ी टीम इंडिया में एक मौके के लिए तरस रहा है। 

इस खिलाड़ी को नहीं मिली जगह 

वेस्टइंडीज दौरे पर स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को एक भी मौका नहीं मिला है। इस प्लेयर को कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ नजरअंदाज कर रहे हैं।

जबकि संजू सैमसन बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। उनके पास वह काबिलियत है कि वो किसी भी गेंदबाजी आक्रामण की धज्जियां उड़ा सकते हैं।

संजू ने वेस्टइंडीज के खिलाफ कमाल का खेल दिखाया था। फिर भी इतने खतरनाक बल्लेबाज को प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिल रहा है। 

केएल राहुल के चोटिल होने के बाद मिला मौका 

संजू सैमसन को पहले भारतीय स्क्वाड का हिस्सा नहीं बनाया गया था, लेकिन उसके बाद केएल राहुल चोटिल हो गए, तो बीसीसीआई ने राहुल की जगह संजू सैमसन को चुना है।

संजू सैमसन को टीम इंडिया में उतने मौके नहीं मिले, जितने ऋषभ पंत और ईशान किशन जितने मौके नहीं मिले हैं। ऐसे में बेंच पर बैठे-बैठे उनकी काबिलियत बर्बाद हो रही है। 

आईपीएल में दिखाया दम 

संजू सैसमन (Sanju Samson) ने आईपीएल 2022 में कमाल का खेल दिखाया था। संजू सैमसन की कप्तानी में राजस्थान रॉयल्स ने गुजरे आईपीएल सीजन के फाइनल में जगह बनाई थी।

उन्होंने बल्ले से भी धमाकेदार प्रदर्शन किया था। आईपीएल 2022 के 17 मैचों में उन्होंने 458 रन बनाए थे। संजू सैमसन मिडिल ऑर्डर में आक्रामक बैटिंग करने में माहिर प्लेयर हैं। 

एक मौके के इंतजार में संजू सैमसन 

संजू सैमसन (Sanju Samson) ने भारतीय टीम के लिए अपना डेब्यू साल 2015 में अपना डेब्यू किया था, लेकिन तब से ये स्टार खिलाड़ी टीम इंडिया में अपनी जगह पक्की नहीं कर पाया है।

संजू सैमसन ने पिछले 7 साल में भारत के लिए सिर्फ 14 टी20 मैच ही खेले है, जिसमें उन्होंने 251 रन बनाए हैं। आयरलैंड दौरे पर इस खिलाड़ी ने 77 रनों की पारी खेली थी। संजू ने भारत के लिए 4 वनडे मैचों में 118 रन बनाए हैं।