IND Vs WI: Rohit Sharma के फैंस के लिए अच्छी खबर, टी20 मैच खेलने से पहले मिली ये खुशखबरी

सीरीज में टीम इंडिया पहले ही 2-1 से आगे चल रही है। सीरीज का चौथा और पांचवां मैच अमेरिका के फ्लोरिडा में खेला जाना था
 | 
rohit sharma

Newz Fast, New Delhi भारतीय टीम वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ पांच टी20 मैचों की सीरीज खेल रही है। रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम इंडिया प्रचंड फॉर्म में चल रही है।

सीरीज में टीम इंडिया पहले ही 2-1 से आगे चल रही है। सीरीज का चौथा और पांचवां मैच अमेरिका के फ्लोरिडा में खेला जाना था

जिसे लेकर वीजा की समस्या आ रही थी, लेकिन भारतीय टीम (Indian Team) की ये बड़ी समस्या भी अब हल हो गई है। इससे फैंस में खुशी की लहर दौड़ गई हैं।

हल हुई ये समस्या

रोहित शर्मा एंड कंपनी को फ्लोरिडा के मैचों के लिए वीजा मिल गया है, जबकि रविचंद्रन अश्विन फ्लोरिडा पहुंच गए हैं, बाकी जिन्हें अभी तक मंजूरी नहीं मिली थी, वे वीजा के लिए गुयाना पहुंचे।

रोहित शर्मा, राहुल द्रविड़, संजू सैमसन और 11 अन्य के पास अमेरिका जाने के लिए वीजा नहीं था, लेकिन अब पूरी टीम को वीजा की मंजूरी मिल गई है।

इसका मतलब है कि टी20 सीरीज का चौथा और पांचवां मैच फ्लोरिडा में ही खेले जाएंगे। वेस्टइंडीज टीम पहले ही अमेरिका पहुंच चुकी है।

इंटरव्यू के बाद मिला वीजा

क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक जिन खिलाड़ियों के पास वीजा नहीं था। उन्हें इंटरव्यू के लिए गुयाना अमेरिकी दूतावास भेजा गया। यह इंटरव्यू तीसरे टी20 मैच के बाद हुआ।

इसमें कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) शामिल हैं। रवींद्र जडेजा, आर अश्विन, दिनेश कार्तिक, रवि बिश्नोई, सूर्यकुमार यादव और कुलदीप यादव पहले ही अमेरिका पहुंच चुके हैं।

सीरीज जीतने पर होंगी निगाहें

भारतीय टीम सीरीज में 2-1 से आगे है। ऐसे में चौथा टी20 मैच जीतकर टीम इंडिया की निगाहें सीरीज जीतने पर होंगी। भारत के पास कई मैच विनर्स प्लेयर्स हैं, जो उन्हें सीरीज जिता सकते हैं।

इन खिलाड़ी चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदल देते हैं। टी20 वर्ल्ड कप और एशिया कप की तैयारियों को ध्यान में रखते हुए वेस्टइंडीज दौरा बहुत ही ज्यादा बहुत ही महत्वपूर्ण है।