अपराध

Sikar Blackmailing News : अपनी सुंदर फोटो भेज व्यापारी अपने जाल फंसाया, फिर कम उम्र बताकर कर ली सगाई, फिर हुआ ये चौंकाने वाला खुलासा

girl news

Newz Fast, Rajasthan

Sikar Blackmailing News 

दो बच्चों के पिता और रिटायर्ड फौजी को लूटकर भागने वाली दुल्हन का एक और कारनामा सामने आया है। मामला सीकर का है। फौजी को ठगने से पहले इस लड़की ने सीकर के एक किराना व्यापारी को प्यार के जाल में फंसाया था।

उसे अपनी उम्र 30 साल बताई थी। सगाई में कीमती सामान लेने के बाद युवती के परिवार ने शादी से मना कर दिया था। बाद में बदनाम करने की धमकी देने लगे थे। व्यापारी ने इज्जत बचाने के लिए व्यापारी ने चुप रहना ही बेहतर समझा। (Sikar Blackmailing News)

wedding girl

महिला की ठगी की खबरें और उसकी फोटो देखने के बाद सीकर का ये पीड़ित जयपुर में दूसरे पीड़ित फौजी से मिलने पहुंचा। तब लुटेरी दुल्हन का पूर्व कारनामा सामने आया। (Sikar Blackmailing News)

सीकर के पीड़ित द्वारा पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई गई है। दूसरे पीड़ित फौजी का कहना है कि महिला की उम्र 30 से ज्यादा है।

fancy girl

लड़की बोलीं- बस लड़का शरीफ और अच्छा चाहिए, जाति से कोई मतलब नहीं

सीकर में रहने वाले युवक की किराना दुकान है। परिवार के लोग उसकी शादी के लिए अच्छी लड़की तलाश कर रहे थे।

तभी खंडेला में काम करने वाली एक नर्स पीड़ित युवक की मां के संपर्क में आई। उसने बातचीत में एक अच्छी लड़की नजर में होना बताई। इसके बाद कुछ फोटो दिखाकर मुलाकात करवाई। (Sikar Blackmailing News)

girl news

पीड़ित युवक का आरोप है कि लड़की ने अपना नाम रेखा बताया। उसने कहा कि वह जयपुर में अकेली रहती है। युवक से करीब आठ साल बड़ी लड़की ने अपनी उम्र भी कम बताई।

See also  Sikar News : 10वीं की छात्रा को अश्लील वीडियो भेजने के आरोप में अध्यापक गिरफ्तार

इसके बाद कुछ दिनों की बातचीत में अपने सुंदर फोटो भेजकर नजदीकियां बढ़ाईं। लड़की ने कहा कि मुझे दूसरी जाति में शादी से कोई मतलब नहीं है। बस, लड़का अच्छा और शरीफ चाहिए।

तब मई-जून 2020 में परिवार के लोगों ने लड़की को अपने घर बुलाकर युवक से सगाई कर दी। तब युवक के परिवार ने लड़की को नकदी व आभूषण सहित अन्य कीमती उपहार दिए। (Sikar Blackmailing News)

sikar girl news

सगाई के बाद संपत्ति बेचकर जयपुर में शिफ्ट होने का दबाव डाला

सगाई के बाद से ही शातिर लड़की ने पीड़ित युवक पर सीकर में उनकी संपत्ति को बेचकर जयपुर में बसने का दबाव डालना शुरू कर दिया। उसे उसकी बहनों के खिलाफ बातें करना शुरु कर दिया।

एक बार लड़का भी गुमराह हो गया। तब युवक के मामा को लड़की की बातों पर संदेह हुआ। ऐसे में अक्टूबर 2020 में होने वाली शादी से मना कर दिया।

Hanuman Poonia Arrest : हनुमान पूनियां व यश भांभू की तलाश में टीमें कर रही छापेमारी, इन धाराओं के तहत हुआ मामला दर्ज

इसके बाद लड़की ने युवक को बदनाम करने की धमकियां देना शुरू कर दिया। दुष्कर्म का केस दर्ज कराने की धमकी भी दी और सामान हड़प लिया। बदनामी के डर से पूरा परिवार सदमे में आ गया, वे थाने भी नहीं पहुंचे।

जयपुर के एक फौजी से इसी दुल्हन ने शादी की, फिर तीसरे दिन ही जेवर समेटकर भाग निकली

रेखा नाम की इसी लड़की ने जयपुर के हरमाड़ा में रहने वाले सेवानिवृत्त फौजी रामदयाल से इसी साल अप्रैल में शादी कर ली, फिर बच्चों से मारपीट कर शादी के तीसरे दिन ही कीमती सामान समेटकर भाग निकली।

See also  Vidisha News : शादी के 15 दिन बाद रात को दूल्हे की हुई हत्या, ऐसे हुआ खुलासा

फौजी रामदयाल की शादी भी दलाल श्यामसुंदर ने रेखा करवाई थी। कैंसर से पत्नी की मौत के बाद दो बच्चों के पिता पीड़ित रामदयाल को उनकी परवरिश की चिंता हुई। बच्चों को मां का प्यार मिल सकें।

Sikar Blackmailing News

इस कारण घर वालों के समझाने पर उसने रेखा से शादी कर ली। संपर्क में आने पर रेखा ने रामदयाल को भी कम उम्र की होना बताया और शादी के बाद बच्चों से मारपीट की। (Sikar Blackmailing News)

धमकियां देकर चली गई। यह मामला मीडिया में आने पर सीकर के पीड़ित युवक ने रामदयाल से संपर्क कर आपबीती बताई। फिर हरमाड़ा थाने पहुंचकर केस दर्ज करवाया।

मामले में अनुसंधान अधिकारी हेडकांस्टेबल गणेशलाल ने बताया कि केस की तफ्तीश जारी है। सीकर के युवक ने भी फौजी रामदयाल के मुकदमे में उसके साथ भी हुई ठगी के बयान दर्ज करवाए हैं। दलाल श्यामसुंदर व लड़की सहित गैंग में शामिल अन्य लोगों की तलाश की जा रही है। (Sikar Blackmailing News)

हमारी खबरें Google News पर पाने के लिए – यहां क्लिक करें 

Related posts

Munger News : विवाहिता को पुलिसकर्मी ने भेजा प्यार भरा संदेश, एसपी ने लगा दी कलास

Sandeep Kumar

Nikita Tomar Murder Case : दोषी तौसिफ के माता पिता पर चलेगा केस, जानिये क्यों ?

Sandeep Kumar

Court On Judgment : मां-बुआ ने 20 हजार में नाबालिग बेटी का सौदा कर करवाया था गंदा काम, अब कोर्ट ने दी ऐसी सजा

Sandeep Kumar

Leave a Comment