खेल

Savita Poonia Sirsa Welcome : टोक्यो ओलंपिक से लौटी हॉकी खिलाड़ी का हुआ जोरदार स्वागत

savita poonia hisar welcome photo

Newz Fast, Hisar

Savita Poonia Sirsa Welcome

भविष्य में बिटिया उदिता यूं ही न केवल अपने परिवार बल्कि पूरे देश का नाम अंतरराष्ट्रीय स्तर (Savita Poonia Sirsa Welcome) पर रोशन करते रहना। आप देश के अन्य खिलाडिय़ों के लिए भी एक प्रेरणास्त्रोत व रोल मॉडल बन चुकी हो।

ये विचार चौधरी चरण सिंह हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय हिसार के कुलपति प्रोफेसर बीआर काम्बोज ने कहे। वे विश्वविद्यालय के गिरी सेंटर में टोक्यो ओलिंपिक में भारतीय हॉकी टीम की खिलाड़ी उदिता के सम्मान में आयोजित समारोह (Savita Poonia Sirsa Welcome) में बतौर मुख्यातिथि संबोधित कर रहे थे। कार्यक्रम में विधायक कमल गुप्ता बतौर विशिष्ट अतिथि मौजूद थे।

Savita Poonia Sirsa Welcome

मुख्यातिथि ने कहा कि प्रदेश सरकार खिलाडिय़ों के सम्मान व प्रोत्साहन में जुटी हुई है, बहुत गर्व व हर्ष का विषय है कि ओलिंपिक खेलों में देशभर में हरियाणा के खिलाडिय़ों की भागीदारी सबसे अधिक है। उन्होंने उदिता के जज्बे को सलाम करते हुए उन्हे बधाई दी व भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।

उन्होंने कहा कि कठिन पारिवारिक परिस्थितियों में भी उन्होंने हौसला नहीं तोड़ा और निरंतर अपने पथ पर अग्रसर होती रही। इसी का परिणाम है कि आज वे इस मुकाम पर हैं। उन्होंने भविष्य में ओलिंपिक में पदक लाने के लिए शुभकमानाएं व आशीर्वाद दिया।

savita poonia

विधायक कमल गुप्ता ने खिलाड़ी उदिता व उनके परिजनों को उनकी मेहनत के लिए बधाई दी और कहा कि हमारी बिटिया यूं ही देश व परिवार का नाम रोशन करती रहेंगी। इस अवसर पर खिलाड़ी उदिता ने हॉकी के जूनियर खिलाडिय़ों को भी लगातार दिन रात मेहनत कर अपने लक्ष्य की ओर बढ़ते रहने का आह्वान किया। (Savita Poonia Sirsa Welcome)

See also  Alla Siskina Olympic Games : टोक्यो ओलंपिक्स में तीन पदक जीतने वाली खिलाड़ी ने कहा, सेक्स से मुझे मिलती है ताकत

savita poonia photo

उन्होंने कहा कि ओलिंपिक में खेलना उनके स्वर्गवासी पिता का सपना था जो अब जाकर पूरा हुआ है। कार्यक्रम में हॉकी के वाइस प्रेसीडेंट सुनील मलिक, छात्र कल्याण निदेशक डॉ. देवेंद्र सिंह दहिया, एचएयू हॉकी के सह-प्राध्यापक व कोच आजाद सिंह मलिक, हिसार हॉकी के प्रधान मनदीप मलिक, गुजवि के डायरेक्टर प्लेसमेंट डॉ. प्रताप मलिक, मंच संचालक डॉ. सतीश वत्स, साई के इंचार्ज हरभजन, जाट धर्मशाला प्रधान विकेंद्र मलिक, अजय मलिक, डॉ. सुशील लेगा, डॉ. बलजीत गिरधर सहित विश्वविद्यालय व साई के अधिकारी व कर्मचारी व खिलाड़ी मौजूद रहे। (Savita Poonia Sirsa Welcome)

Related posts

Neeraj Chopra Cast : नीरज चोपड़ा को चाहकर भी कमीशंड आफिसर नहीं बना सकती सेना, बताई ये बड़ी वजह

Sandeep Kumar

Boxer Ravi Kumar Dahiya : रवि दहिया की शानदार जीत पर नाचने लगा गांव, जश्न में डूबा पूरा गांव, देखिए तस्वीरें

Sandeep Kumar

Tokyo Olympics 2020 : भारत ने 41 साल बाद ओलंपिक में पदक जीतकर रचा इतिहास, इस देश को दी करारी हार

Sandeep Kumar

Leave a Comment