Newz Fast
BIG BREAKING राष्ट्रीय खबर हरियाणा

Royal Enfield: मात्र 4,287 रूपये में बुलेट बाइक लेकर आएं घर, ऐसे करें खरीद

Newz Fast, नई दिल्‍ली।

देश की प्रमुख परफॉर्मेंस बाइक निर्माता कंपनी रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) की शाही सवारी बुलेट (Bullet) का दीवाना तकरीबन हर कोई है। लेकिन बुलेट के दिवानों को बड़ा झटका लगा है। कंपनी की बेस्ट सेलिंग बाइक क्लासिक 350 को महंगा कर दिया है। देश की प्रमुख परफॉर्मेंस बाइक निर्माता कंपनी रॉयल एनफील्ड ने अपने व्हीकल पोर्टफोलियो की कीमतों को अपडेट किया है। पॉपुलर बाइक क्‍लासिक 350 की कीमत महंगी होने के बाद से बुलेट प्रेमियों को झटका लगा था।

4287 रुपये की ईएमआई पर घर लाएं बुलेट

इसी बात को ध्‍यान में रखकर देश की सबसे दमदार बाइक कंपनी रॉयल एनफील्ड ने शानदार ऑफर शुरू किया है। इस ऑफर के तहत रॉयल एनफील्ड अपनी सबसे पॉप्युलर बाइक क्‍लासिक 350 आसान ईएमआई पर खरीदने का मौका दे रही है। यदि आप भी इस बाइक को खरीदना चाहते है। तो आपको इसके लिए केवल 20 हजार रुपये का डाउनपेमेंट करना होगा और आप इस बाइक को 4,287 रुपये की ईएमआई पर घर लेकर आ सकेंगे।

रॉयल एनफील्ड की ये है शानदार ऑफर

बता दें कि यदि आप रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 बाइक को खरीदना चाहते है। तो कंपनी इस बाइक पर आपको 3, 4 और 5 साल के लिए लोन की सुविधा दे रही है।

ये भी पढ़ें- बजट हुआ पेश, 15 हजार नई नौकरियों का होगा ऐलान, पढ़िए ये पूरी रिपोर्ट

रॉयल एनफील्ड के अनुसार यदि आप 3 साल के लिए फाइनेंस कराते है तो आपको 6057 रुपये की ईएमआई देनी होगी। वहीं आप इस बाइक को 4 साल के फाइनेंस पर खरीदते है तो आपको केवल 4941 रुपये की ईएमआई देनी होगी। इसके साथ ही 5 साल के लिए आपको 4287 रुपये की ईएमआई का भुगतान करना होगा।

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 का इंजन और फीचर्स

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 कुछ नए फीचर्स के साथ मार्केट में लॉन्च हुई थी। इस बाइक में 346cc की क्षमता का सिंगल सिलिंडर युक्त एयर कूल्ड यूसीई इंजन का प्रयोग किया है। जो कि 19.3PS की पावर और 28Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। ये इंजन 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है।

ये भी पढ़ें- Free मिलेगा 71 लीटर पेट्रोल-डीजल, लेने का तरीका जानिए

क्लासिक 350 में पारम्परिक राउंड शेप हेडलाइट के साथ एनालॉग स्पीडोमीटर है। बाइक मार्केट में दो ट्रिम में उपलब्ध है, पहला सिंगल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम और दूसरा डुअल चैनल (एबीएस) और फीचर्स में आपको बाइक में ऑक्सिजन सेंसर,फ़्यूल इंजेक्शन और नए एग्जॉस्ट (साइलेंसर) शामिल है। बाइक ट्यूबलेस टायर और एलॉय व्हील के साथ भी उपलब्ध है। जहा तक कलर्स की बात है तो आपको ब्लैक, रेड, सिल्वर और गनमेटल ग्रे जैसे ऑप्शंस मिल जायेगा।

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 की कीमत

बाइक की सिंगल चैनल एबीएस वर्जन की कीमत 1,67,235 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली ) है, वही बाइक की डुअल चैनल एबीएस की कीमत कंपनी ने 1,71,570 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली ) रखी है। डुअल चैनल वेरिएंट में आपको एलॉय व्हील भी मिलेगा। इसीलिए कंपनी ने इसकी कीमत स्टैंडर्ड मॉडल से ज्यादा रखी है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सभी कीमतें एक्स-शोरूम, अहमदाबाद की हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक नई कीमतों को इसी महीने से लागू कर दिया गया है। कीमतों में किए गए इजाफे के बाद बाइक में कोई भी बदलाव नहीं किया गया है। इस बाइक में पहले की तरह 346cc की क्षमता का सिंगल सिलिंडर इंजन का प्रयोग किया गया है जो कि 19.1bhp की पावर और 28Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।

Related posts

Murder: हरियाणा में 11वीं कक्षा के छात्र की हत्या के बाद परिजनों ने शव रोड पर रख लगाया जाम, पुलिस ने दिया आश्वासन

Newz Fast

Farmers Protest : धरना खत्म करने को लेकर दिल्ली पुलिस ने चस्पा किए पोस्टर, किसानों में आक्रोश

Newz Fast

रिहाना के खिलाफ ट्वीट करना भारत की हस्तियों को पड़ सकता है भारी, सरकार ने दिए जांच के आदेश

Newz Fast

Leave a Comment

Join Our Group