अपराध राज्य रोहतक हरियाणा

Rohtak Today News : रोहतक में लूट, तीन बदमाशों ने कार चालक को बंधक बनाकर लूटी कार, फिल्मी स्टाइल में दिया वारदात को अंजाम

Rohtak Today News

Newzfast, Rohtak

Rohtak Today News

बहादुरगढ़ से महम जाने के लिए कार बुक कर तीन बदमाशों ने चालक को बंधक बनाकर फेंक दिया, जिसके बाद उसकी कार, मोबाइल और अन्य सामान लूटकर वहां से फरार हो गए। पुलिस ने आरोपितों की तलाश की, लेकिन उनका कोई पता नहीं चल सका।

तीन बदमाशों ने दिया घटना का अंजाम

झज्जर जिले के परनाला गांव के रहने वाले रणबीर ने बताया कि वह इको गाड़ी रोहतक से बहादुरगढ़ तक चलाता हैं। रविवार देर रात वह तीन युवक दिल्ली बाईपास से बहादुरगढ़ जाने के लिए बैठे थे। बहादुरगढ़ पहुंचने के बाद एक युवक ने कहा कि उसके चाचा का एक्सीडेंट हो गया है, अभी महम जाना पड़ेगा।

उन्होंने रणबीर को कहा कि महम तक छोड़ देना। दो हजार रुपये दे देंगे।  इसके बाद वह बहादुरगढ़ से महम के लिए चल पड़ा। बहुअकबरपुर गांव के पास पहुंचते ही उन्होंने टायलेट का बहाना कर गाड़ी को रूकवा लिया। इसी बीच दो आरोपितों ने उसकी कार की चाबी छीन लिया और मारपीट शुरू कर दी।

Rohtak Today News

एक आरोपितों ने पिस्तौल की बट मारकर उसे घायल क दिया आरोपितों ने उसके हाथपैर बांध दिए, जिसके बाद उससे मोबाइल, दो हजार रुपये और अन्य सामान लूट लिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित जान से मारने की धमकी देकर वहां से भाग निकले।

आरोपित अब भी पुलिस की पहुंच से दूर

पीड़ित किसी तरह हाथ-पैर खोलकर रात में ही बहुअकबरपुर थाने में पहुंचे और आरोपितों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपितों की तलाश की, लेकिन उनका कोई पता नहीं चला।

See also  Bhagalpur Today News : 500 रुपये के लिए पति को अगवाकर पत्नी के साथ किया दुष्कर्म

पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। गौरतलब है कि इससे पहले भी कार बुक कर लूट के कई मामले सामने आ चुके हैं। कई वारदात का अभी तक कोई पता नहीं चल सका। पुलिस ना आरोपितों को गिरफ्तार कर सकी और ना ही लूटी गई कार को बरामद कर पाई।

Related posts

Patna Orkestra Racket : आर्केस्ट्रा की आड़ में चल रहा था देह व्यापार, नाबालिग लड़की ने करवाया गिरोह का पर्दाफास

Sandeep Kumar

Gang Misdeed With Woman : देवर को बंधक बनाकर महिला से सामूहिक दुष्कर्म, दो नामजद समेत पांच लोगों पर रिपोर्ट दर्ज

newzfast091

Sambhal News Today : एक दुल्हन से शादी करने पहुंचे तीन दूल्हे, पंचायत ने करवाया ऐसे फैसला

Sandeep Kumar

Leave a Comment