रेवाड़ी हरियाणा

Rewari Today News : दिल्ली-जयपुर हाइवे पर मिली महिला की लाश, पुलिस ने जताई ये आशंका

rewari today news, rewari today news dainik bhaskar, rewari today news in hindi, rewari today news paper, punjab kesari rewari today news,, dainik jagran rewari today news, dainik bhaskar rewari today news, haryana jyoti rewari news today, amar ujala rewari news paper today, rewari accident news today, amar ujala rewari today news, rewari bhaskar today news paper,, rewari update today news, rewari haryana today news in hindi, rewari patrika today news, rewari weather today news,

Newz Fast, Rewari

Rewari Today News : हरियाणा के रेवाड़ी जिले में दिल्ली-जयपुर को जाने वाले हाइवे पर स्थित गांव आसलवास के नजदीक सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट के पास एक महिला का शव बरामद हुआ है। पुलिस ने शव को सिविल अस्पताल में रखवा दिया है।

वहीं 24 घंटे बीत जाने के बाद भी अभी तक महिला की शनाख्त नहीं हुई है। पुलिस ने यह साफ कर दिया है कि महिला का शव सबूत मिटाने के लिए फैंका गया है। जिस पर कसौला थाना पुलिस ने मर्डर और सबूत मिटाने का अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

murder lomurder logo (1)go (1)

पुलिस को जांच के दौरान कुछ सबूत मिले हैं। जिनके आधार पर पुलिस आस पास के इलाकों में दबिश दे रही है। वहीं आस पास के इलाके में जाकर पुलिस पूछताछ भी कर रही है।

35 साल की इस महिला की शनाख्त के लिए हरियाणा के सभी थानों में फोटो भेजी गई है, वहीं राजस्थान पुलिस से भी सहयोग लिया जा रहा है।

rewari murder news

आपको बता दें कि दिल्ली-जयपूर हाइवे पर धारूहेड़ा से बावल के बीच काफी वर्षों से शव मिल रहे हैं। लगभग मामलों में हत्या के बाद सबूत मिटाने के लिए शव को यहां पर फैंका गया था।

अगर हम बात करें दिसंबर 2019 की घटना की तो एक साइको किलर ने अपनी प्रमिका को मारकर धारूहेड़ा में फैंक दिया था।

ये भी पढ़ें- PRADHAN MANTRI JAN DHAN YOJNA (PMJDY)

युवती राजस्थान के हाई प्रोफाइल घर से थी। पूरे मामले में आरोपी ने ओला के एक चालक की भी हत्या की थी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गुजरात से गिरफ्तार किया था। (Rewari Today News)

Related posts

Kaithal News Crime : एमबीए, एमएससी और बीटेक पास बने गाड़ी चोर, आज तक नहीं देखी होगी आपने ऐसी चोरी, जानिये पूरी कहानी

Sandeep Kumar

Hisar Court News : मां के घर में आग लगाने वाले बेटे को कोर्ट ने सुनाई सजा

Sandeep Kumar

Haryana Maruti Dzire Plant News : मारुति हरियाणा में 900 एकड़ में लगाएगी दो बड़े प्लांट, दुष्यंत ने पलायन की बात को नकारा

newzfast091

Leave a Comment