राज्य हरियाणा

Yamunanagar Rape News : रिश्ते शर्मसार, यमुनानगर में बड़ा भाई दोस्त के साथ मिलकर नाबालिग बहन को बनाता रहा हवस का शिकार, ऐसे हुआ खुलासा

Son and Mother Rape News

Newz Fast, Yamunanagar

Yamunanagar Rape News – थाना बूड़िया क्षेत्र की एक कालोनी में भाई ने अपने दोस्त के साथ मिलकर नाबालिग बहन के साथ दुष्कर्म कर रिश्तों को तार-तार कर दिया। पीड़िता का आरोप है कि दोनों आरोपित पहले भी कई बार उसके साथ दुष्कर्म कर चुके हैं।

विरोध करने पर दोनों ने पीड़िता व उसकी मां को जान से मारने की धमकी दी। मां ने हिम्मत करके एसपी को शिकायत दी। एसपी ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज करने के आदेश दिए। इसके बाद दोनों पर केस दर्ज किया गया।

एसपी को दी शिकायत में महिला ने बताया कि उसके पांच बच्चे हैं। इनमें से दो बेटे व एक बेटी शादीशुदा है। छोटे बेटे की उम्र 21 वर्ष है, जबकि सबसे छोटी बेटी 12 साल की है। बेटी अभी पांचवीं कक्षा में पढ़ रही है।

उसका दूसरे नंबर का बेटा नशे का आदी है। इसलिए वह अकसर उनके साथ मारपीट करता रहता है। शाम के समय उसका पति अपने काम पर गया हुआ था। जबकि, वह घर की छत पर थी। सबसे छोटी बेटी कमरे में बैठकर पढ़ाई कर रही थी। महिला का आरोप है कि तभी उसका बेटा अपने दोस्त लीला के साथ घर में घुस आया।

Yamunanagar Rape News

दोनों ने आते ही उसकी बेटी से मारपीट की व कपड़े भी फाड़ दिए। इसके बाद दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। उसकी बेटी ने शोर मचाया तो दोनों आरोपितों ने उसे जान से मारने की धमकी दी।

कई महीनों से दुष्कर्म कर रहे थे दोनों आरोपित

महिला ने बताया कि बेटी की आवाज सुनकर वह छत से नीचे आई। बेटे और उसके दोस्त ने उसके साथ भी मारपीट शुरू कर दी और मौके से फरार हो गए। जाते समय उसे धमकी देकर गए कि यदि यह बात उसने किसी को बताई तो वह उसे जान से मार देंगे।

See also  Damoh Today News : नाबालिक लड़कियों को निर्वस्त्र कर पूरे गांव में घुमाया, शासन प्रशासन में मचा हड़कम्प

बेटी ने उसे बताया कि दोनों उसे कई माह से परेशान कर रहे थे। इससे पहले भी दोनों ने कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया। धमकी दी जाने के कारण उसने यह बात किसी को नहीं बताई। इसकी शिकायत उसने एसपी को दी।

दोनों आरोपितों की तलाश कर रही महिला थाना पुलिस

एसपी ने महिला थाना पुलिस को दोनों के खिलाफ केस दर्ज करने के आदेश दिए। इसके बाद मामला दर्ज किया गया। जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर मेवा देवी का कहना है कि शिकायत के आधार पर पीड़िता के भाई व उसके दोस्त पर केस दर्ज कर लिया है। दोनों की तलाश की जा रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। (Yamunanagar Rape News)

Related posts

Panipat Today News : लड़की ने संबंध बनाने से किया इंकार तो सोशल मीडिया के दोस्त ने कर दिये फोटो वायरल, मामला दर्ज

Sandeep Kumar

Panipat Amar Ujala News : विवाहिता की शादी के 16 साल बाद कर दी हत्या, पति- देवर गिरफ्तार, सास हुई फरार

Sandeep Kumar

Haryana Roadways Bus Accident : चंडीगढ़ जा रही हरियाणा रोडवेज की पलटी बस, 22 सवारियां घायल

Sandeep Kumar

Leave a Comment