सिरसा हरियाणा

Ravindar Godara Suicide Chopta : चोपटा में स्कूल संचालक ने की खुदकुशी, मरने से पहले कही ये बात

Ravindar Godar Suicide Chopta

Newz Fast, Sirsa

Ravindar Godara Suicide Chopta

हरियाणा के सिरसा जिले में एक निजी स्कूल संचालक के द्वारा खुदकुशी करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि सिरसा जिले के चोपटा क्षेत्र में दयानंद स्कूल के संचालक रविंद्र गोदारा ने बीते दिन नहर में कूदकर अपनी जीवन लीला को समाप्त कर लिया।

मरने से पहले मृतक ने एक वीडियो भी बनाया है, जिसमें तीन लोगों के नाम लिए हैं। आपको बता दें कि सीबीएसई बोर्ड का परिणाम आने के बाद कुछ विद्यार्थियों ने परिणाम को लेकर स्कूल संचालक से शिकायत की थी। (Ravindar Godar Suicide Chopta)

school chopta ravindar godara

जिसके बाद से रविंद्र गोदारा परेशान थे। लेकिन उसके अगले ही दिन उन्होंने आत्म हत्या कर ली। (Ravindar Godara Suicide Chopta)

सूत्रों की मानें तो मृतक के परिजन रात को ही घटना स्थल पर पहुंच गए और थाने में तीनों को गिरफ्तार करने की गुहार लगाने लगे।

वीडियो में ये कहा—

मैं कोई ऐसा काम तो नहीं कर रहा हूं कि मेरे को माफ किया जाए। लेकिन दयानंद स्कूल को बदनाम करने के लिए कुछ लोगों ने साजिश रची है। जिसमें मेरे को मोहरा बनाया गया है।

जिस प्रकार से उन्होंने काम किया है, बच्चों के सामने मुझे जलील किया है, तो ऐसा जो वह चाह रहे हैं, यह देख कर मैं जी नहीं पाउंगा। ये अचानक नहीं हुआ है।

इसके पीछे काफी समय से एक ग्रुप काम कर रहा था। हनुमान पुनिया जो अपने आप को एक पत्रकार कहता है। इसके कारनामे सभी को पता है। (Ravindar Godara Suicide Chopta)

See also  Sirsa News : सिरसा में किसानों ने तोड़े बैरिकेड, पुलिस से हुई झड़प, राकेश टिकैत भी पहुंचे

Ravindar Godara Suicide Chopta

स्कूल एक सोफ्टकोर्नर होता है। जिसको उसने चुना है। इसमें प्रेम कासनियां ने भी इसका साथ दिया है। मुझे समझ में नहीं आता कि प्रेम कासनियां ने मेरे साथ दुश्मनी निकलाने के लिए ये सब किया, वो चाहता है कि मैं झुक कर सलाम करूं, मैं कर लुंगा। (Ravindar Godara Suicide Chopta)

उसने अपने इगो के लिए पूरी संस्था को बदनाम करना चाहा। इस संस्था ने पूरे इलाके के हजारों बच्चों का भविष्य बनाया है।

यहां देखिये पूरा वीडियो–

Related posts

Hisar Today News : हिसार में रहने वाली मध्‍यप्रदेश की अनाथ युवती की दोस्‍त ने ही लूट ली अस्‍मत, ऐसे रची साजिश

Pinky Sabharwal

Today Sonipat Breaking News : फर्जी दिव्यांग बनकर लेता रहा 13 साल तक पेंशन, ऐसे हुआ खुलासा

Sandeep Kumar

Faridabad Crime News : महिला को देवर से हुआ प्यार, पति बीच में आया तो जलाकर कर दिया खाक

Sandeep Kumar

Leave a Comment