अपराध

Rampur Bhabhi Rape Case : देवर ने नवविवाहित भाभी के साथ किया दुष्कर्म, पति और ससुर पर लगाए गंभीर आरोप

Panipat Dainik Bhaskar News 

Newz Fast, UP

Rampur Bhabhi Rape Case 

उत्तर प्रदेश के रामपुर में एक देवर द्वारा अपनी तलाकशुदा भाभी के साथ दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

महिला ने अपने पति और ससुर पर भी संगीन आरोप लगाए हैं। पुलिस ने महिला की शिकायत पर इन सबके समेत सात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

rape victim

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रामपुर के स्वार थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका निकाह एक साल पहले गंज थाना क्षेत्र के एक गांव में हुआ था।

निकाह के कुछ समय बाद ही उसे ससुरालियों ने दहेज के लिए प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। महिला ने बताया कि प्रताड़ित किए जाने के बाद भी जब उसने दहेज लाने में असमर्थता जताई तो पति ने 16 जुलाई को ट्रिपल तलाक दे दिया।

rape victim logo

इस पर महिला ने ससुरालियों को धमकी दी कि वो पुलिस में इसके खिलाफ शिकायत देगी। महिला का कहना है कि इस पर ससुरालियों ने उसे देवर से संबंध बनाने के लिए कहा। (Rampur Bhabhi Rape Case)

उनका कहना था कि हलाला के बाद वो दोबारा उसके पति से निकाह करा देंगे। महिला इसके लिए तैयार नहीं हुई। आरोप है कि ससुर ने इसके बावजूद उसे उसके देवर के साथ जबरन कमरे में बंद कर दिया।

rape logo

महिला ने देवर को भी धमकी दी कि यह गलत है और इसके खिलाफ पुलिस में जाएगी, लेकिन वो नहीं रूका और अपनी ही भाभी से रेप की वारदात को अंजाम दे डाला। (Rampur Bhabhi Rape Case)

See also  Rampur Amar Ujala News : रिश्तेदार की वर्दी पहन बन गया फर्जी SI, पत्नी ने खोल दी पोल

रामपुर के एएसपी डॉ. संसार सिंह ने बताया कि महिला से हलाला के नाम पर रेप की शिकायत मिली है। इस मामले में महिला के पति, देवर और ससुर समेत सात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास जारी हैं। जल्द उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। (Rampur Bhabhi Rape Case)

Related posts

Double Daker Bus Accident : दर्दनाक हादसा, डबल डेकर बस को ट्रक ने मारी टक्कर, 18 सवारियों की मौत

Sandeep Kumar

Anil Vij Raid on Police Station Haryana : हरियाणा में अनिल विज ने थानों में मारे छापे, तीन पुलिस कर्मी किए सस्पेंड

Sandeep Kumar

DSP and Constable MMS Video Download : डीएसपी और कांस्टेबल अश्लील वीडियो मामले में हुआ बड़ा एक्शन, सरकार ने दिए ये आदेश

newzfast091

Leave a Comment