मनोरंज सिनेमा

Raj Kundra Movies : बीजेपी नेता ने किया दावा- राज कुंद्रा ने मॉडल को शारीरिक रूप से किया था प्रताड़ित

Raj Kundra Film

Newz Fast, Mumbai

Raj Kundra Movies : पिछले कई दिनों से बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति बिजनेसमैन राज कुंद्रा सुर्खियों में हैं। उन पर अश्लील वीडियोज बनाने और उन्हें बेचने का आरोप लगा है।

राज, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं। राज कुंद्रा की लगातार मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। अब बीजेपी लीडर राम कदम ने राज कुंद्रा पर आरोप लगाते हुए कहा कि वे एक मॉडल कम एक्ट्रेस को शारीरिक रूप से प्रताड़ित कर चुके हैं।

rajkundra arrests photo (1)

राम कदम ने कहा, “14 अप्रैल, 2021 में एक मशहूर मॉडल कम एक्ट्रेस ने जुहू पुलिस स्टेशन में राज कुंद्रा के खिलाफ कम्प्लेंट दर्ज कराई थी, जिसमें उन्होंने राज पर शारीरिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था, लेकिन यह कम्प्लेंट आगे नहीं बढ़ी।

साथ ही मॉडल पर इस कम्प्लेंट को वापस लेने का भी प्रेशर बनाया गया। सरकार को जवाब देना होगा कि ये कौन लोग थे, जिन्होंने एक्ट्रेस पर दबाव बनाया और राज कुंद्रा के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया गया।”

Raj kundra Movie As of now, Mumbai Police has named Raj Kundra

हुआ तीन हजार करोड़ का फ्रॉड

30 जुलाई को बीजेपी लीडर राम कदम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राज कुंद्रा पर संगीन आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि राज ने तीन हजार करोड़ का फ्रॉड भी किया है। राम कदम ने कहा कि वियान इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने एक ऑनलाइन गेम की शुरुआत की थी, जिसका नाम ‘गेम ऑफ डॉट’ था। इस गेम ने देश के कई डिस्ट्रीब्यूटर्स से फ्रॉड कर करोड़ों रुपये कमाए।

raj kundra

साथ ही जब पैसा कमा लिया तो सभी से कनेक्शन तोड़ लिया

“राज कुंद्रा ने पत्नी शिल्पा शेट्टी को इस गेम को फॉर्वर्ड करने में इस्तेमाल किया और डिस्ट्रीब्यूटर्स को अट्रैक्ट किया। फ्रॉड करने के बाद इन्हीं लोगों पर केस बनाए गए और इन्हें मारा भी गया।” राम कदम का यह भी कहना था कि जिस कंपनी के बारे में कहा जा रहा है कि वह जायज काम कर रही है, उन्होंने लोगों को धोखा दिया है और सारे रूल्स तोड़े हैं।

See also  Raj Kundra Videos in App : शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की बढ़ने वाली है मुश्किलें, दो एप से मिली 51 अश्लील फिल्में

राम कदम ने कहा कि अगर तीन दिन के अंदर आरोपियों के खिलाफ सख्त एक्शन नहीं लिया गया तो वह मुंबई पुलिस कमिश्नर और गृह मंत्रालय को अप्रोच करेंगे। इसके साथ ही हम यह जानना चाहते हैं कि हालिया सरकार ने यह नाइंसाफी बर्दाशत कैसे कर ली। साथ ही महाराष्ट्र के लोगों के साथ धोखाधड़ी होती रही और वह देखते रहे।

raj kundra and shilpa shetty (1)

क्या है डिस्ट्रीब्यूटर्स का कहना?

ठाणे के डिस्ट्रीब्यूटर राजू नायक का कहना है कि मैंने अपने कुछ दोस्तों के साथ मिलकर करीब 10 लाख रुपये लगाए थे, जिसके बदले में हम सभी अच्छा-खासा पैसा कमाने की फिराक में थे। (Raj Kundra Movies)

हमें 25 लाख रुपये देने के लिए कहा गया था, लेकिन 10 लाख का ही हम सभी मिलकर इंतजाम कर पाए। हमें लगा शिल्पा शेट्टी का नाम इसमें है तो हमें मुनाफा होगा।

Raj Kundra Video Shooting : शिल्पा शेट्टी को छोड़ इस अभिनेत्री से रोमांस करना चाहते हैं राज कुंद्रा, ऐसे खुली पोल

नायक का कहना है कि हम न तो कभी राज कुंद्रा से मिले और न ही शिल्पा शेट्टी से। हम केवल मैनेजर से मिले हैं, जिन्होंने हम सभी को गेम के बारे में जानकारी दी थी। तीन महीने बाद हम सभी को यह एहसास हुआ कि हमारे साथ धोखा हुआ है। (Raj Kundra Movies)

Raj Kundra Film

हम कई बार वहां गए और लोगों से मिलने की कोशिश की, लेकिन कोई भी ऑफिशियल हमसे नहीं मिला। बाद में हम पुलिस के पास गए, जिन्होंने हमें सांत्वना दी कि पैसा वापस मिल जाए, लेकिन बाद में वहां से भी कुछ हाथ न लगा। उल्टा हम सभी के ऊपर कम्प्लेंट दर्ज हो गई।

See also  Famous Kannada TV Actress Soujanya Commits Suicide : मशहूर कन्नड़ टीवी एक्ट्रेस सौजन्या ने की खुदकुशी, कन्‍नड़ इंडस्‍ट्री को तगड़ा झटका

सोलापुर के डिस्ट्रीब्यूटर संतोष मोरे ने कहा कि शिल्पा शेट्टी का नाम सुनकर मैंने भी पैसा इन्वेस्ट किया। मैंने सात लाख रुपये चेक द्वारा दिए। इसमें हमें बताया गया कि इस गेम में काफी स्कोप है और यह पूरा काम लीगल है। हमें बड़ी स्क्रीन और कंप्यूटर देने का भी वादा किया गया।

Raj Kundra Film : अगर राज कुंद्रा पाए गए दोषी, तो इतने साल हो सकती है सजा ?

साथ ही यह भी कहा गया कि हमें अपना पैसा कभी भी वापस मिल सकता है, जब हम चाहें। कुछ दिन बाद हम सभी को यह एहसास हो गया कि हमारे साथ धोखा हुआ है। जब हमने अपना पैसा वापस मांगा तो हमें ऑफिस से बाहर धक्के देकर निकाल दिया गया। आज दो साल हो गए, हमें हमारा पैसा वापस नहीं मिला है।

Related posts

Raj Kundra Case News : Umesh Kamat और Yash Thakur की चैट्स से हुआ बड़ा खुलासा, Gehna को लेकर दोनों की हुई थी बात

Sandeep Kumar

RC Upadhyay Hot Dance Video : हरियाणवी डांसर RC Upadhyay ने हिलाई ऐसी कमरिया, लोग सीटी बजाने को हुए मजबूर

newzfast091

Leave a Comment