मध्य प्रदेश राज्य

Patwari Bribe News MP : टीम ने महिला पटवारी को 5 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों किया गिरफ्तार, किसान से मांगी थी रिश्वत

Patwari Bribe News MP :

Newz Fast, Ratlam

Patwari Bribe News MP : मध्यप्रदेश में अब घुसखोर बाबुओं की खैर नहीं है। ज्यादातर मामलों में पुरूष अधिकारी रिश्वत लेते गिरफ्तार होते हैं। लेकिन यह मामला अलग है।

बीते दिन एक महिला पटवारी को रिश्वत लेते लोकायुक्त पुलिस ने रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। महिला पटवारी के खिलाफ पावती बनाने के एवज में पैसे लेने का आरोप है।

सोमवार को टीम ने कार्रवाई करते हुए पुलिस ने रतलाम शहर के टेलीफोन नगर से एक महिला पटवारी को 5 हजार की रिश्वत के साथ गिरफ्तार किया है।

patwari bride mp

शिकायत में रतलाम के पलसोड़ी गांव में तैनात पटवारी रचना गुप्ता ने गोपाल गुर्जर से 6 बीघा जमीन की पावती बनाने को लेकर 5 हजार की रिश्वत मांगी थी।

जिसके बाद गोपाल ने इसकी सूचना  उज्जैन लोकायुक्त को दी।

वहीं इस पूरे प्रकरण की एक ऑडियो भी अधिकारियों को सौंपी। जिस पर लोकायुक्त ने कार्रवाई करते हुए एक प्लान तैयार किया और पांच हजार रूपये लेकर फरियादी को पटवारी के पास भेज दिया।

जिसके बाद पैसे पकड़ते ही लोकायुक्त ने पटवारी को रंगे हाथों पकड़ लिया।

Patwari Bribe News MP :

मिली जानकारी के अनुसार रतलाम के पलसोड़ी गांव में किसान गोपाल गुर्जर ने अपने जमीन के बंटवारे के लिए पटवारी से संपर्क किया। जिस पर पटवारी ने पावती करने के लिए किसान से 10 हजार रूपये की मांग की।

Groom Run with Aadhar Card : शादी का मंडर छोड़ दुल्हन का आधार कार्ड लेकर फरार हुआ दूल्हा, परिजन करते रहे मिन्नतें

जिस पर किसान ने 5 हजार रूपये पहले ही दे दिए। दूसरी किस्त देने के लिए किसान को महिला पटवारी ने अपने घर पर ही बुला लिया। जहां पैसे लेते ही महिला पटवारी को लोकायुक्त टीम ने मौके से ही पकड़ लिया।

See also  Patna News : रेप के बाद कर दी गई थी हत्या, फेसबुक लाइव पर युवती को जिंदा देखकर हैरत में पड़ी पुलिस

Patwari Bribe News MP :

लोकायुक्त उज्जैन पुलिस ने महिला पटवारी के खिलाफ भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के अंतर्गत कार्रवाई की है। एक माह के अंदर रतलाम में लोकायुक्त पुलिस की यह दूसरी कार्रवाई है। इसके पूर्व होमगार्ड के लिपिक को लोका़युक्त पुलिस ने रिश्वत लेने के आरोप में पकड़ा था। (Patwari Bribe News MP )

Related posts

Hisar Today News : हिसार में रहने वाली मध्‍यप्रदेश की अनाथ युवती की दोस्‍त ने ही लूट ली अस्‍मत, ऐसे रची साजिश

Pinky Sabharwal

महिला DSP ने एक रात में ही अपने पति को बना दिया IPS अब होगी कार्रवाई

Sandeep Kumar

PM Kisan Samman Nidhi : PM Kisan योजना की यूपी में 1.21 लाख किसानों का पैमेंट हुआ फेल, ये है सबसे बड़ी वजह, जानें अब कैसे आएंगी क़िस्त

newzfast091

Leave a Comment