अपराध

Papla Gujjar in Jail News : जेल में पपला गुर्जर की जान को है खतरा, कहा खाने में जहर देकर मारने का बना रहे प्लान

papla gujjar and jiya

Newz Fast, Ajmer

Papla Gujjar in Jail News : कुख्यात बदमाश पपला गुर्जर (Papla Gurjar) को गिरफ्तारी के बाद उसे सुरक्षा के मद्देनजर अजमेर (Ajmer) की हाई सिक्योरिटी जेल (High security prison) में शिफ्ट कर दिया गया था।

पपला गुर्जर के पिता ने बहरोड़ में मीडिया से बात करते हुए बताया पपला कि जान को खतरा है। पिता ने पपला को दूसरी जेल में शिफ्ट करने की गुहार लगाई है।

Papla Gujjar Gf News

मेरे खाने में जहर मिला देंगे

पपला गुर्जर के पिता मनोहर लाल (Manohar Lal) ने बताया कि उनकी पपला गुर्जर से 28 अप्रैल को बात हुई थी, तब पपला गुर्जर ने बताया कि उसे बहरोड़ विधायक (Behror MLA) बलजीत यादव, गैंगस्टर चिकु सुरेन्द्र जाट निवासी ढोर मोहनपुर, संजय चौहान अजमेर के जेलर, हरियाणा पुलिस के जवान एसआई प्रदीप से जेल में जान से मारने का खतरा बना हुआ है।

मुझे इस जेल से शिफ्ट करवा दो। ये मेरे खाने में जहर मिला सकते हैं। इसी डर से मैं तीन दिन से डर डर के खाना खा रहा हूं।

papla gujjar and jiya

पपला के पिता लगा रहे शिफ्टिंग की गुहार

ये बात जेल में बन्द स्वयं पपला गुर्जर ने अपने पिता मनोहर लाल गुर्जर को 28 तारीख से फोन पर बात कर बताई। पपला गुर्जर के पिता मनोहर लाल गुर्जर ने शुक्रवार को बहरोड़ में प्रेस वार्ता कर पत्रकारों को बताई।

मनोहर लाल गुर्जर ने बताया कि पपला को फोन आया था, जिसमें उसने बताया कि बहरोड़ विधायक बलजीत यादव, गैंगस्टर चिकु सुरेन्द्र जाट निवासी ढोर मोहनपुर, अजमेर के जेलर संजय चौहान, हरियाणा पुलिस के जवान एसआई प्रदीप ये आदमी मेरी जान के पीछे पड़े हुए हैं। पिता ने पपला के साथ हुई बात का ऑडियो भी जारी किया है।

See also  Dehradun News : वेबसाइट से लड़कियों की बुकिंग, फोटो भेज तय होते थे रेट, सात युवतियों समेत 13 गिरफ्तार

papla gujjar latest aphoto

और क्या कहा पपला ने फोन पर

फोन पर पपला ने कहा ये मुझे मार देंगे। मनोहर लाल ने मीडिया के माध्यम से अपील की है कि जो उसे सजा देनी है, वो सजा दो लेकिन पपला की जान बक्स दो। (Papla Gujjar in Jail News)

Papla Gujjar Gf News : गैंगस्टर पपला गुर्जर को हुई ये गंभीर बीमारी, कड़ी सुरक्षा में पहुंचा जेल

वहीं, पपला गुर्जर के वकील गोविंद सिंह रावत ने पत्रकारों को बताया कि पपला गुर्जर से बात करने के बाद हमने राज्य मानवाधिकार आयोग से पत्र लिखा है और सरकार एवं मानवाधिकार आयोग मांग की है। एक उच्च स्तरीय जांच कमेटी बैठाकर पपला ने जो बताया है, उसकी जांच की जाये।

Related posts

हरियाणा के सीएम को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी, कुछ दिन पहले वीडियो में दी थी गालियां

Sandeep Kumar

Spy Camera in Washroom : बाथरूम में कैमरा लगाकर रिकॉर्डिंग कर रहा था पूर्व पुलिसकर्मी का बेटा, ऐसे खुला राज

Sandeep Kumar

Mahendragarh Today News : डंडों से पीट-पीटकर युवक की हत्या, पानी पिला-पिला कर मारा, दहल जाएगा दिल

newzfast091

Leave a Comment