पानीपत हरियाणा

Panipat Bus Accident : दर्दनाक हादसा, दिल्ली जा रही टूरिस्ट बस को ट्रक ने मारी टक्कर, केबिन काटकर सवारियों को निकाला बाहर

Panipat Bus Accident

Newz Fast, Panipat

Panipat Bus Accident : पानीपत के दिल्‍ली चंडीगढ़ में हादसा हो गया। जालंधर से दिल्‍ली जा रही टूरिस्‍ट बस की ट्रक से टक्‍कर हो गई। बस में करीब 30 यात्री सवार थे। वहीं ट्रक चालक और क्‍लीनर रोड पर खड़े थे।

हादसे के बाद चीख पुकार मच गई। सवारियों को बाहर निकाला गया। इस हादसे में एक की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया।

panipat bus accident

दरअसल, सुबह करीब साढ़े चार बजे जालंधर से दिल्‍ली की तरफ टूरिस्‍ट बस जा रही थी। समालखा में हाईवे पर किनारे की तरफ टायर खराब होने की वजह से ट्रक खड़ा था। क्‍लीनर और ट्रक चालक दोनों ट्रक के साइड में खड़े थे।

तभी टूरिस्‍ट बस ने पीछे से टक्‍कर मार दी। इससे चीख पुकार मच गई। हादसे में क्‍लीनर की मौत हो गई, जबकि ट्रक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया।

panipat bus accident with truck

बस चालक को केबिन काटकर निकाला

टक्‍कर से बस के आगे का हिस्‍सा भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्‍त हो गया। चालक बस के केबिन में फंस गया। वहीं यात्रियों में चीख पुकार मच गई। आसपास से गुजर रहे वाहन चालकों ने यात्रियों को बाहर निकाला।

इसके बाद केबिन में फंसे चालक को किसी तरह से केबिन काटकर बाहर निकाल। वहीं, घायल क्‍लीनर और चालक को एंबुलेंस बुलाकर अस्‍पताल भेजा। करीब आधे घंटे बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। अस्‍पताल में क्‍लीनर ने दम तोड़ दिया। जबकि चालक गंभीर है।

volvo bus accident

यात्रियों को दूसरी बस से दिल्‍ली भेज दिया गया। बताया जा रहा है कि यात्रियों को हल्‍की चोटें आईं। वहीं ट्रक में कास्‍टमेटिक का सामान लोड था। वह शिमला हिमाचल प्रदेश से दिल्‍ली जा रहा था। (Panipat Bus Accident)

See also  Yamunanagar Rape News : रिश्ते शर्मसार, यमुनानगर में बड़ा भाई दोस्त के साथ मिलकर नाबालिग बहन को बनाता रहा हवस का शिकार, ऐसे हुआ खुलासा

Haryana Girls Bus Pass : हरियाणा के इन जिलों में छात्राओं को मिलेगी वाहन सेवा, जल्द देखिये कौन से हैं वो जिले

Related posts

Yamunanagar Rape News : रिश्ते शर्मसार, यमुनानगर में बड़ा भाई दोस्त के साथ मिलकर नाबालिग बहन को बनाता रहा हवस का शिकार, ऐसे हुआ खुलासा

newzfast091

Bhiwani Police Murder : हरियाणा पुलिस के हवलदार ने दो भाईयों व भतीजे को गोली मार की खुदकुशी, जानिये पूरा मामला

newzfast091

Rohtak Blast News : रोहतक में हुआ ब्लास्ट, सैर करने निकला व्यक्ति बुरी तरह से झुलसा

Sandeep Kumar

Leave a Comment