पानीपत हरियाणा

Panipat Accident News : हरियाणा में बस को ट्रक ने मारी टक्कर, 12 साल की बच्ची समेत 3 की मौत- 14 घायल

पानीपत न्यूज़ दैनिक भास्कर today, पानीपत न्यूज़ वीडियो live, पानीपत भास्कर टुडे न्यूज़, पानीपत की ब्रेकिंग न्यूज़, दैनिक भास्कर पानीपत epaper, पानीपत शहर,, Panipat News In Hindi, Latest पानीपत न्यूज़ ... - Amar Ujala, Panipat News - पानीपत समाचार और पढ़ें, Panipat News, पानीपत न्यूज़, पानीपत समाचार, Panipat News in ..., Haryana News in Hindi, Haryana Samachar ... - News18 हिंदी, Latest Panipat News in Hindi | पानीपत (न्यूज़) समाचार - हरियाणा, Panipat News ( समाचार) Today : Latest & Breaking Panipat ..., Panipat News, पानीपत न्यूज़, Panipat News in Hindi ... - Patrika, Panipat Live,पानीपत न्यूज़, Latest Panipat News Today,पानीपत ...

Newz Fast, Panipat

Panipat Accident News : पानीपत में बाराबांकी जैसा सड़क हादसा हुआ है। श्रमिकों से भरी बस को ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि बस GT रोड से सर्विस रोड पर आ गई। बस का पिछला हिस्सा पूरी तरह खत्म हो गया।

इसमें एक की मौके पर और दो की इलाज के दौरान मौत हो गई। जबकि 14 लोग घायल हैं। जिनमें गंभीर 6 घायलों को रोहतक PGI रेफर किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

panipat truck accident

एक निजी बस का चालक दलबीर सिंह UP के आजमगढ़, सुल्तानपुर और फैजाबाद से 40 से ज्यादा श्रमिकों को लेकर पंजाब के पटियाला जा रहा था।

शनिवार सुबह सवा 6 बजे वह पानीपत की GT रोड स्थित खादी आश्रम के सामने पहुंचा तो पीछे से तेज गति से आ रहे लोड ट्रक ने बस को टक्कर मार दी। जोरदार टक्कर के बाद बस डिवाइडर को तोड़ते हुए GT रोड से सर्विस रोड रप आ गई और ट्रक भी पलट गया।

road accident (1)

टक्कर के बाद यात्रियों में चींख-पुकार मच गई। सर्विस रोड पर टहलने निकले लोगों ने यात्रियों को बाहर निकाला और एंबुलेंस के साथ पुलिस को फोन किया। एक यात्री की मौके पर ही मौत हो गई।

panipat accident died

कुछ देर में एंबुलेंस से सभी घायलों को अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में इलाज के दौरान एक 12 साल की बच्ची और UP के कुशीनगर निवासी 18 साल के राहुल कुशवाहा की इलाज के दौरान मौत हो गई। 6 गंभीर रूप से घायलों को रोहकत PGI रेफर किया गया है।

See also  Panipat Police News : तीन माह से लापता पत्नी को ढुंढ रहा है पति, पुलिस ने कहा हमने ढुंढ लिया सहमति पत्र पर कर दो साइन

panipat accident death

ये हुए घायल

  • सुल्तानपुर निवासी 19 वर्षीय आर्यन
  • आजमगढ़ निवासी 40 वर्षीय भीम
  • अंबेडकर नगर निवासी 35 पर्षीय शिवप्रसाद
  • आजमगढ़ निवासी 50 वर्षीय कल्पनाथ
  • फैजाबाद निवासी 41 वर्षीय भवानी प्रसाद
  • सुल्तानपुर निवासी 57 वर्षीय राजाराम
  • आजमगढ़ निवासी 36 वर्षीय चंद्रभान
  • आजमगढ़ निवासी 60 वर्षीय राम बच्चन
  • इनके अलावा 30 वर्षीय शिवराम, 15 वर्षीय दीपू, 21 वर्षीय अर्जुन और 22 वर्षीय फिदनाथ का पता कंफर्म नहीं हो पाया। घायलों में दो अननोन शामिल हैं।

यात्री और चालक के बयान अलग-अलग (Panipat Accident News )

बस में सवार सुल्तानपुर के अमित ने बताया कि पानीपत के खादी आश्रम पर दो सवारियों को उतारने के लिए चालक ने बस को GT रोड पर साइड में रोक लिया। एक सवारी उतर चुकी थी, जबकि दूसरी सवारी उतरने वाली थी। इसी बीच पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दी।

panipat accident bus

वहीं, बस चालक दलबीर सिंह का कहना है कि आगे चल रहे ऑटो चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिए। जिस कारण उन्हें भी ब्रेक लगाने पड़े।

Panipat Helicopter Marriage : मां का सपना किया साकार, हेलिकॉप्टर में दुल्हन लेकर पहुंचा दूल्हा

इसी दौरान ट्रक ने टक्कर मारी। उन्होंने पानीपत में सवारी उतारने की बात से इंकार किया है। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Panipat Today News : मासूम का पहले टैंपों ने कुचला पैर, फिर सिर के उपर चढ़ा दी गाड़ी, मौके पर मौत

Related posts

Bahadurgarh Accident News : मेहंदीपुर बालाजी दर्शन के लिए जा रहे परिवार के साथ हुआ हादसा, मां-बेटे की मौके पर मौत

Sandeep Kumar

Ravindar Godara Suicide Chopta : चोपटा में स्कूल संचालक ने की खुदकुशी, मरने से पहले कही ये बात

Sandeep Kumar

Agroha News : बेटे ने मां की अश्लील वीडियो बना ब्लैकमेल कर मांगे लाखों रुपये, नहीं मिले तो कर दी वायरल

newzfast091

Leave a Comment