BIG BREAKING अपराध पलवल राष्ट्रीय खबर हरियाणा

Palwal News : शादी में नहीं दी कार तो ससुराल वालों ने फंदे पर लटका कर दिया मर्डर, जानें पूरा मामला

Newz Fast, Palwal News

शादी में नकदी व कार की मांग पूरी नहीं होने पर ससुरालजनों द्वारा फांसी लगाकर विवाहिता की हत्या कर दी गई। कैंप थाना पुलिस ने मृतका के पिता की शिकायत पर पांच नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कैंप थाना प्रभारी यादराम ने बताया कि गांधी नगर शमशाबाद (पलवल) निवासी कन्हैया लाल ने शिकायत दर्ज कराई है कि बेटी तुलसा कुमारी की शादी कैलाश नगर निवासी हरीश के साथ 17 फरवरी वर्ष 2016 में की थी।

हरीश सरकारी अध्यापक है और उसकी पहली पत्नी की मौत हो गई थी जिससे हरीश को दो लड़कियां है।

पीडि़त ने बेटी की शादी में यथा संभव दान-दहेज भी दिया था। But हरीश व उसके परिवार के सदस्य उस दहेज से संतुष्ट नहीं हुए और दहेज में एक लाख रुपये नकद व कार की मांग करने लगे।

दहेज लाने में असमर्थता जताने पर बेटी तुलसा के साथ पति हरीश, सास हरनन्दी, ससुर हरपाल, देवर गयासी व सतीश मारपीट कर प्रताडि़त करते रहते।

वर्ष 2020 में उपरोक्त सभी ने मिलकर तुलसा को जहर भी दे दिया था जिसका उपचार गुरुनानक अस्पताल में करवाया गया था। इतना ही नहीं 13 जुलाई वर्ष 2020 को हरीश व उसके परिवार वालों ने मारपीट कर तुलसा को घर से भगा दिया और तलाक के कागजात भी भेज दिए थे।

जिसके बाद पीडि़त ने अदालत का दरवाजा खटखटाया और अदालत ने तुलसा को ससुराल में रखने के आदेश जारी कर दिए। जिसके बाद बेटी तुलसा पति हरीश के साथ कैलाश नगर में अलग मकान में रहने लगी।

गत 4 अप्रैल को पीडि़त अपनी बेटी के पास पहुंचा और कुछ रुपये खर्चे के लिए देकर आया जिस दौरान बेटी ने बताया कि पति, सास, ससुर व दोनों देवरों ने उसके साथ मारपीट कर मकान खाली करने के लिए कहा है वरना जान से मारने की धमकी दी है।

ये भी पढ़ें- उसका हाथ मेरी पैंट में था’, तारक मेहता की बबीता जी ने जाहिर किया अपना दर्द

पीडि़त ने बेटी की बात को अनसुना कर दिया। गत 6 अप्रैल को सुबह 11 बजे पार्षद कुमरपाल का फोन आया कि आपकी बेटी की मौत हो गई है।

But सूचना मिलते ही पीडि़त मौके पर पहुंचा तो बेटी तुलसा कुमारी घर की लॉबी में मृत पड़ी हुई थी। पीडि़त ने शिकायत में कहा है कि उसकी बेटी को पति, सास, ससुर व देवरों ने मिलकर फांसी लगाकर मारा है।

पुलिस ने पीडि़त की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। Palwal News

Related posts

वृष और मेष राशि के लोगों का आज रूका काम होगा शुरू, जानिए आज का कैसा रहेगा दिन

Newz Fast

Nikita Tomar Kand : निकिता तौमर हत्याकांड में आज आया बड़ा फैसला, दो दोषी, एक बरी, जानिये पूरा मामला

Newz Fast

शिल्पा शेट्टी का लाल साड़ी में हॉट अवतार, कमर पर लगाई ये अनोखी बेल्ट, आप भी देखिए

Newz Fast

Leave a Comment

Join Our Group