Uncategorized

Ola Scooter Booking : एक बार चार्ज करने पर 150 किलोमीटर चलने वाले स्कूटर की होगी हॉम डिलीवरी, जल्द करें बुक

Ola Scooter Booking

Newz Fast, New Delhi

Ola Scooter Booking : ओला इलेक्ट्रिक (Ola Electric Scooter) भारत में जल्द ही लॉन्च किया जाने वाला है। कंपनी ने अपने इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर को बेहतरीन फीचर्स से लैस किया है। साथ ही ये अच्छी-खासी राइडिंग रेंज के साथ आएगा।

जानकारी के अनुसार कंपनी अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को डीलरशिप्स नहीं बल्कि सीधा प्रोडक्शन प्लांट से ग्राहकों तक डिलीवर करने की योजना बना रही है।

ola electric scooter

ऐसा कहा जा रहा है कि कंपनी का इलेक्ट्रिक स्कूटर की होम डिलीवरी करने का फैसला मौजूदा हालातों को देखते हुए और कीमतों में अंतर को खत्म करने के लिए हो सकता है। ख़ास बात ये है कि इससे इलेक्ट्रिक स्कूटर ग्राहकों को बार-बार डीलरशिप्स के चक्कर भी नहीं काटने पड़ेंगे।

ola scooter

आपको बता दें कि Ola के सीईओ भाविश अग्रवाल ने शुक्रवार शाम को ट्विटर पर अपने फॉलोवर्स से पूछा था कि क्या वे ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने के लिए एक स्टोर में जाना पसंद करेंगे या इसे ऑनलाइन खरीदकर इसकी होम डिलीवरी करवाना चाहेंगे।

Ola Scooters News : केवल 499 रुपये में Ola India इलेक्ट्रिक स्कूटर करेगा लॉंच, यहाँ से करें बुकिंग

इसके जवाब में ज्यादातर फॉलोवर्स ने कहा कि वो ऑनलाइन माध्यम से ही स्कूटर खरीदना चाहेंगे जिसके बाद स्कूटर उनके घर पर ही डिलीवर हो जाए। इस सवाल के जवाब में करीब 4,500 लोगों ने प्रतिक्रिया दी थी।

ola scooter electric

बता दें कि हाल ही में कंपनी ने ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग महज 499 रुपये में शुरू की है जिसके बाद महज 24 घंटे के भीतर इसे 1 लाख से ज्यादा बुकिंग हासिल हुई। आधिकारिक दावों के अनुसार, ओला स्कूटर केवल 18 मिनट में 0 से 50% तक चार्ज हो सकता है।

See also  Haryana Today News : हरियाणा के जींद समेत 6 जिलों में 311 एकड़ जमीन की होगी खरीद, जानिये कहां-कहां खरीदेगी जमीन ?

इसकी ड्राइविंग रेंज सिंगल चार्ज में 150 किमी तक होगी। यानी स्कूटर को महज 18 मिनट की चार्जिंग पर 75किमी तक चलाया जा सकता है। भारतीय बाजार में इस स्कूटर का मुकाबला एथर 450X और TVS iQube से होगा।

ola scooter booking

फीचर्स की बात करें तो ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर में डुअल प्रोजेक्टर हेडलैंप, सिंगल-पीस सीट, बाहरी चार्जिंग पोर्ट, एलईडी डीआरएल, एक एलईडी टेललाइट, सामान ले जाने के लिए एक हुक, स्प्लिट-टाइप रियर ग्रैब हैंडल, एक काले रंग का फर्श मैट और पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया जाएगा। ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर में क्लास लीडिंग स्पीड, हाई रेंज, सबसे बड़ा बूट स्पेस और साथ ही एडवांस टेक्नोलॉजी देने का दावा किया गया है। (Ola Scooter Booking )

Related posts

Ola Scooters News : केवल 499 रुपये में Ola India इलेक्ट्रिक स्कूटर करेगा लॉंच, यहाँ से करें बुकिंग

newzfast091

Dowry harassment case : दहेज के लिए नाराज पति ने पत्नी के प्राइवेट पार्ट को सिगरेट से दागा और छोटी बहन के साथ छेड़खानी

Pinky Sabharwal

Corona Virus Update : देश में लगातार तीसरे दिन कोविड-19 के 39 हजार से ज्यादा केस आये, जानिए पूरी अपडेट

newzfast091

Leave a Comment